menu-icon
India Daily
share--v1

खत्म हुआ रिश्ता, अलग हुए कपल, अनन्या पांडे और आदित्य रॉय कपूर के ब्रेकअप को दोस्त ने किया कंफर्म!

आदित्य रॉय कपूर और अनन्या पांडे की जोड़ी फैंस को काफी पसंद है लेकिन अब दोनों के रिश्तें को किसी की नजर लग गई है क्योंकि इनका ब्रेकअप हो गया है.

auth-image
India Daily Live
ADITYA-ANANYA

नई दिल्ली: आदित्य रॉय कपूर और अनन्या पांडे(Ananya Pandey Aditya Roy Kapur Breakup) बी टाउन के पावर कपल में शुमार हैं. दोनों की जोड़ी फैंस को काफी पसंद है लेकिन अब फैंस के लिए एक बुरी खबर सामने आ रही है कि दोनों के बीच ब्रेकअप हो गया है. लवबर्ड्स आदित्य रॉय कपूर और अनन्या पांडे पिछले दो साल से एक दूसरे को डेट कर रहे थे. दोनों को कई बार साथ में वेकेशन एन्जॉय करते हुए देखा गया. अब दोनों के रिश्ते को किसी की नजर लग गई है.

अनन्या पांडे इस ब्रेकअप से उभरने की कोशिश कर रही है. उन्होंने हाल ही में एक क्रिप्टिक पोस्ट शेयर किया था जिसको देखने के बाद ही उनके ब्रेकअप की खबरों की हवा मिली थी. अब खबरों की मानें तो इन दोनों के एक करीबी दोस्त ने बताया है कि अनन्या और आदित्य का ब्रेकअप एक महीने पहले ही हो चुका है और उनका अलग होना हम सब के लिए काफी शॉकिंग था. खबरों की मानें तो अनन्या अभी अपने प्यारे दोस्त के साथ समय बिता रही हैं.

ANANYA
 

अनन्या का क्रिप्टिक पोस्ट

अनन्या ने एक पोस्ट शेयर किया था जिसमें लिखा था- 'अगर ये सच में आपके लिए है तो आपके पास वापस आ जाएगा. लेकिन अगर ये सिर्फ आपसे दूर जाने के लिए था तो आपको सबक सिखाकर जाएगा. इस बात को आप अपने दम पर ही सीख सकते हैं. अगर ये सच में आपके लिए हैं तो आप इसे दूर भी कर दो फिर भी आपके पास दौड़ा आएगा.

अनन्या के इस पोस्ट को देखने के बाद हर किसी का ये कहना था कि अभिनेत्री ने ये आदित्य रॉय कपूर के लिए ही लिखा है. इस पोस्ट के बाद जहां कुछ लोग दोनों का रिश्ता टूटने के कारण दुखी हैं तो वहीं कुछ का कहना है कि दोनों फिर से एक हो जाएंगे.

अनन्या के वर्कफ्रंट की बात करें तो हसीना को अभी हाल ही में 'खो गए हम कहां' में देखा गया था. वहीं अनन्या जल्द कंट्रोल में नजर आने वाली हैं.