menu-icon
India Daily
share--v1

शहजादा से शाही जादूगर तक...2019 से 2024 तक PM मोदी ने राहुल गांधी के लिए यूं बदले अपने शब्दबाण

प्रधानमंत्री मोदी ने एक चुनावी रैली में राहुल गांधी पर जोरदार हमला बोला. पीएम ने आगे कहा कि घोषणापत्र एक जिम्मेदारी है और इंडिया गुट के नेता यह तय करने में सक्षम नहीं हैं.

auth-image
India Daily Live
rahul gandhi narendra modi

लोकसभा चुनाव के करीब आते ही तमाम राजनीतिक दलों में आरोप-प्रत्यारोप का दौर शुरू हो चुका है. शनिवार को पीएम मोदी ने मध्य प्रदेश के हौशंगाबाद में कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर जमकर हमला बोला. 2019 के लोकसभा चुनाव में जहां पीएम ने राहुल गांधी पर शहजादा कहकर निशाना साधा था. अब वही शहजादे उनकी नजरों में जादूगर हो गए हैं.

मोदी ने राहुल को कहा शाही जादूगर
प्रधानमंत्री मोदी ने अपने ट्विटर हैंडल से एक जनसभा को संबोधित करते हुए एक वीडियो पोस्ट किया है. वीडियो में पीएम मोदी कह रहे हैं, 'कांग्रेस के शाही जादूगर एक बार फिर गरीबी हटाओ का झांसा लेकर सामने आए हैं, जिससे देशवासियों को सावधान रहना है.'

'यह शाही जादूगर इतने सालों तक कहां छिपा था'

पीएम ने आगे कहा, 'कांग्रेस के शहजादे ने घोषणा की और वह वीडियो देखने वाला है. वो कहते हैं कि एक झटके में गरीबी बटा दूंगा. यह शाही जादूगर इतने वर्षों तक कहां छिपा था.'

'इनकी दादी ने भी यह घोषणा की थी'
पीएम ने कहा कि 50 साल पहले इनकी दीदी ने भी देश से गरीबी हटाने की घोषणा की थी.  2014 से पहले उन्होंने 10 साल तक रिमोट के जरिए सरकार चलाई और कह रहे हैं कि उन्हें झटके वाला मंत्र मिल गया है.  उन्हें यह मंत्र कहां से मिला? मुझे बताएं, क्या यह गरीबों का मजाक नहीं है? क्या यह गरीबों का अपमान नहीं है?

घोषणापत्र एक जिम्मेदारी है
वहीं विपक्षी दलों के चुनाव घोषणापत्रों के बारे में पीएम ने कहा कि इंडिया गुट के नेता ये तय करने में सक्षम नहीं है कि घोषणापत्र एक जिम्मेदारी है, देश के लोगों के लिए एक प्रतिबद्धता है. उनके घोषणापत्र में कई खतरनाक वादे हैं जो देश को आर्थिक रूप से दिवालिया बना सकते हैं.

'मोदी पीएम बना तो आग लग जाएगी'
पीएम ने कहा कि कांग्रेस का शाही परिवार धमकी दे रहा है कि अगर मोदी तीसरी बार प्रधानमंत्री बना तो देश में आग लग जाएगी. आग देश में नहीं बल्कि आग और ईर्ष्या इनके दिलों में है. ये ईर्ष्या इतनी तेज है कि अंदर ही अंदर जल रही है. ये ईर्ष्या मोदी के प्रति 140 करोड़ देशवासियों का प्यार है.