menu-icon
India Daily
share--v1

'मुझे आपके पूरी तरह से महिला होने पर संदेह', बंगाल की CM ममता बनर्जी पर BJP कैंडिडेट

Abhijit Gangopadhyay Controversial Remark: बंगाल भाजपा के प्रत्याशी और कलकत्ता हाई कोर्ट के पूर्व चीफ जस्टिस के बयान को लेकर राजनीतिक बवाल खड़ा होने की आशंका है. भाजपा प्रत्याशी अभिजीत गंगोपाध्याय ने बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को लेकर अशोभनीय टिप्पणी की है. आइए, जानते हैं पूरा मामला.

auth-image
India Daily Live
BJP candidate Abhijit Gangopadhyay Controversial statement on Bengal CM Mamata Banerjee

Abhijit Gangopadhyay Controversial Remark: कलकत्ता हाई कोर्ट के चीफ जस्टिस से राजनेता बने अभिजीत गंगोपाध्याय का विवादित बयान सामने आया है. उन्होंने बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर निशाना साधते हुए उनके लिए अशोभनिय टिप्पणी कर दी. उन्होंने कहा कि मुझे आपके (ममता बनर्जी) पूरी तरह से महिला होने पर संदेह है. उन्होंने ये भी कहा कि आपकी (ममता बनर्जी) कीमत क्या है, 10 लाख रुपये? अभिजीत गंगोपाध्या के इस बयान पर टीएमसी ने निशाना साधा है और उसे बेहूदा टिप्पणी करार दिया. 

पूर्वी मिदनापुर के चैतन्यपुर में गंगोपाध्याय ने एक चुनावी रैली में कहा कि TMC का कहना है कि संदेशखाली से भाजपा की कैंडिडेट रेखा पात्रा को 2000 रुपये में खरीदा गया था, तो आपकी (ममता बनर्जी) कीमत क्या है, 10 लाख रुपये? गंगोपाध्याय ने एक कदम और आगे बढ़ते हुए ममता बनर्जी से पूछा कि आप अपना मेकअप एक फेमस  (भाजपा की संदेशखाली उम्मीदवार) को 2,000 रुपये में खरीदा गया था। इसके आगे वो कहते हैं कि तो ममता बनर्जी जी, आपकी कीमत क्या है, 10 लाख रुपये? क्या इसलिए क्योंकि आप अपना मेकअप एक प्रसिद्ध ब्यूटी थेरपिस्ट से कराती हैं.

गंगोपाध्याय ने रेखा पात्रा को लेकर ममता से पूछे सवाल

गंगोपाध्याय ने ममता बनर्जी के आरोपों को लेकर उनसे पूछा कि संदेशखाली से भाजपा उम्मीदवार रेखा पात्रा को 2,000 रुपये में खरीदा जा सकता है, क्योंकि वे आसपास के घरों में काम करती हैं? गंगोपाध्याय ने पूछा कि आप खुद एक महिला होकर दूसरी महिला का अपमान कैसे कर सकती हैं.

टीएमसी ने चुनाव आयोग से की गंगोपाध्याय की शिकायत

भाजपा प्रत्याशी गंगोपाध्याय की टिप्पणी को लेकर टीएमसी ने चुनाव आयोग से शिकायत की है. कहा गया है कि पश्चिम बंगाल के तमलुक लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी ने महिला विरोधी टिप्पणी की है. बंगाल के मंत्री चंद्रिमा भट्टाचार्य ने कहा कि उन्हें तो यकीन ही नहीं हो रहा है कि पूर्व चीफ जस्टिस इस तरह की भाषा का यूज करेंगे. उन्होंने गंगोपाध्याय के आरोपों को लेकर कहा कि मुख्यमंत्री ने रेखा भारद्वाज को लेकर कोई बयान नहीं दिया. मुख्यमंत्री खुद महिला हैं, तो उन्हें महिलाओं की इज्जत का ख्याल है.