menu-icon
India Daily
share--v1

Lok Sabha Election 2024: तुम्हारी नसबंदी कर देंगे... आंवला से BJP प्रत्याशी पर BSP कैंडिडेट सैय्यद आबिद अली के बिगड़े बोल

Lok Sabha Election 2024: लोकसभा चुनाव को लेकर चुनाव प्रचार जारी है. इस दौरान कुछ नेताओं के बिगड़े बोल भी सामने आ रहे हैं. आंवला से बसपा प्रत्याशी सैय्यद आबिद अली ने भाजपा प्रत्याशी के बारे में कुछ ऐसा बोला, जो सोशल मीडिया पर वायरल है. कभी समाजवादी पार्टी का हिस्सा रहे बसपा प्रत्याशी ने समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव पर भी निशाना साधा.

auth-image
India Daily Live
BSP candidate Abid Ali

Lok Sabha Election 2024: लोकसभा को लेकर नेताओं के बिगड़े बोल का सिलसिला शुरू है. ताजा मामला उत्तर प्रदेश की आंवला लोकसभा सीट से बसपा प्रत्याशी सैय्यद आबिद अली के बिगड़े बोल का है. बसपा प्रत्याशी ने आंवला से ही भाजपा के कैंडिडेट धर्मेंद्र कश्यप को लेकर कहा कि तुम्हारी नसबंदी कर दी जाएगी. उन्होंने आगे धर्मेंद्र कश्यप को टायर पंचर वाला बताया और कहा कि न तुम्हारी इज्जत थी, न तुम दूसरे को कुछ समझते हो, तुम अच्छे खानदान से भी नहीं आते. 

सैय्यद आबिद अली ने आंवला लोकसभा सीट से वर्तमान सांसद धर्मेंद्र कश्यप के लिए बदजुबानी भी की और धमकी दी. उन्होंने कहा कि अगर तुमने (धर्मेंद्र कश्यप) हमारे एक भी आदमी को छूने की कोशिश की, तो तुम्हें बीच चौराहे पर नंगा कर दिया जाएगा. आबिद अली ने खुद को आवंला का मालिक भी बताया और कहा कि लोकसभा क्षेत्र में तुम्हारी गाड़ी भी नहीं आने देंगे. आबिद अली ने ये भी कहा कि तुम अब सांसद नहीं, बल्कि एक प्रत्याशी हो, जैसा मैं हूं. उन्होंने कहा कि तुम्हारी नसबंदी के लिए हमने ठाकुर मुदित प्रताप सिंह को बुलाया है. 

बसपा प्रत्याशी आबिद अली ने और क्या कहा?

आबिद अली ने कहा कि 2019 में मोदी लहर का फायदा उठाकर तुम सांसद बन गए, लेकिन इस बार कोई लहर नहीं है. इस बार दलित मुस्लिम का तूफान है. ये तूफान तब तक शांत नहीं होगा, जब तक कि तुम्हें डूबा न दे. तुम भाजपा के एजेंट हो और तुम्हारे टिकट भाजपा और आरएसएस यानी राष्ट्रीय स्वंयसेवक संघ के दफ्तर से बंटते हैं.

अखिलेश यादव पर भी आबिद अली ने साधा निशाना

आंवला से बसपा प्रत्याशी आबिद अली ने समाजवादी पार्टी के मुखिया और यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव पर भी निशाना साधा. उन्होंने कहा कि अखिलेश यादव, रामपुर में दिल्ली से नदवी को लेकर आए हैं. उन्होंने कहा कि नदवी को रामपुर में कोई भी सुन्नी मुस्लिम वोट नहीं देगा. उन्होंने अखिलेश पर आरोप लगाया कि नागपुर के राष्ट्रीय स्वंयसेवक संघ से फरमान जारी हुआ था, जिसके बाद मुरादाबाद से एचटी हसन का टिकट काटा गया. ये (अखिलेश यादव) केवल 5 सीट अपने परिवार की बचाते हैं, जबकि बाकी अन्य सीटों पर दांव लगाते हैं. उन्होंने कहा कि अगर अखिलेश यादव भाजपा को हराना चाहते हैं, तो उन्हें 5.5 लाख मुस्लिम, 3 लाख दलित से गठबंधन करना होगा, अपना प्रत्याशी वापस लेना होगा. अगर उन्होंने ऐसा किया तो हम उन्हें ये सीट जीतकर देंगे.