menu-icon
India Daily
share--v1

'आप इतना बड़ा 'फतवा' देंगे तो केजरीवाल साहब को दोबारा जेल नहीं जाना पड़ेगा...', भगवंत मान किस ओर कर रहे इशारा

भगवंत मान ने कहा कि मेरे मुंह में 32 दांत है और मैं दावा कर रहा हूं कि इस बार भाजपा केंद्र में नहीं आ रही है.

auth-image
India Daily Live
 Bhagwant Mann

लोकसभा चुनाव को लेकर आज आम आदमी पार्टी प्रमुख अरविंद केजरीवाल ने पश्चिम दिल्ली लोकसभा के उत्तम नगर में रोड शो किया. इस दौरान उनके साथ पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान भी मौजूद रहे. रोड शो के दौरान भगवंत मान ने दिल्ली की जनता से आम आदमी पार्टी को वोट डालने की अपील की और कहा कि अगर हम जीत गए तो अरविंद केजरीवाल को फिर से जेल नहीं जाना पड़ेगा.

'इतना बड़ा फतबा देंगे तो जेल नहीं जाएंगे केजरीवाल'

भगवंत मान ने कहा, '25 मई को सबको वोट देना है. अगर आप इतना बड़ा फतबा देंगे केजरीवाल साहब को दोबारा जेल नहीं जाना पड़ेगा.' उन्होंने आगे कहा कि शाम का वक्त है. मेरे मुंह में 32 दांत हैं. मैं दावे के साथ कह रहा हूं कि इस बार केंद्र में बीजेपी नहीं इंडी गठबंधन की सरकार बन रही है और इस सरकार को बनाने में आम आदमी पार्टी की भूमिका सबसे बड़ी होगी.

दिल्ली को पूर्ण राज्य का दर्जा दिलाना पहला काम
आप नेता भगवंत मान ने कहा कि इंडी गठबंधन की सरकार बनते ही सबसे पहला काम दिल्ली को पूर्ण राज्य का दर्जा दिलाने का होगा. हम आपके वोट की कद्र करेंगे.

अंतरिम जमानत पर हैं केजरीवाल

वहीं रोड शो के दौरान सीएम केजरीवाल ने कहा कि 20 दिन बाद मुझे जेल जाना पड़ेगा. अगर आप झाड़ू को चुनते हैं तो मुझे दोबारा जेल नहीं जाना पड़ेगा. बता दें कि आप नेता 1 जून तक अंतरिम जमानत पर हैं. उन्हें 2 जून को सरेंडर करना पड़ेगा.

अरविंद केजरीवाल ने कहा कि उन्होंने मुझे जेल इसलिए भेजा क्योंकि मैंने आप लोगों के लिए काम किया. भाजपा नहीं चाहती कि दिल्ली के लोगों के लिए काम हो. उन्होंने कहा कि अगर में दोबारा जेल गया तो भाजपा दिल्ली का काम रोक देगी. मुफ्त बिजली, अस्पताल, मोहल्ला क्लीनिक बंद कर दिए जाएंगे. बता दें कि दिल्ली में लोकसभा की 7 सीटें हैं जिन पर  25 मई को मतदान होगा.