menu-icon
India Daily
share--v1

'अमिताभ हम तुम्हारा इंतजार कर रहे हैं, तुम्हारे बिना...', कानपुर से कांग्रेस प्रत्याशी का ये वीडियो देखा क्या?

Lok Sabha Election: सोशल मीडिया पर कानपुर से कांग्रेस उम्मीदवार आलोक मिश्र का एक वीडियो वायरल हो रहा है. दावा किया जा रहा है कि वह नाराज सपा विधायक अमिताभ बाजपेई से बात कर रहे हैं. 

auth-image
India Daily Live
Alok Mishra

Lok Sabha Election: कानपुर लोकसभा सीट से कांग्रेस उम्मीदवार आलोक मिश्र का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें वह किसी से फोन पर बातचीत करते हुए नजर आ रहे हैं. बातचीत के क्रम में उन्हें यह कहते हुए सुना जा सकता है कि अमिताभ हम तुम्हारा इंतजार कर रहे हैं, तुम्हारे बिना नामांकन नहीं करेंगे. आइए जानते हैं क्या है पूरा मामला.

दरअसल, कांग्रेस उम्मीदवार आलोक मिश्र अपने समर्थकों के साथ पैदल नामांकन जुलूस लेकर चेतना चौराहे तक पहुंचे. उनके वहां पहुंचने से पहले ही अमिताभ बाजपेई वहां से जा चुके थे जिसके बाद आलोक मिश्र उनका मान मनबब्ल करते हुए नजर आए. 

नहीं आओगे तो नामांकन नहीं करूंगा- आलोक

लोकसभा उम्मीदवार आलोक मिश्र ने सपा विधायक अमिताभ को फोन कर कहा कि तुम मेरे प्रस्तावक हो. तुम नहीं आओगे तो मैं नामांकन दाखिल नहीं करूंगा. आज वापस चला जाउंगा कल फिर आऊंगा. हालांकि, बाद में अमिताभ बाजपेई वापस वहां पहुंचे और फिर आलोक मिश्र का नामांकन कराने साथ गए.

पुलिस ने पहचानने से किया इनकार

इससे पहले नामांकन कराने जा रहे कांग्रेस उम्मीदवार आलोक मिश्र और पुलिस से बीच बहस भी हो गई थी. जिसका एक वीडियो भी सामने आया है. वीडियो में पुलिस को यह कहते हुए सुना जा सकता है कि आप प्रस्तावक नहीं हैं, अंदर नहीं जा सकते. इस पर आलोक मिश्र कहते हैं  अरे हम प्रत्याशी हैं, प्रत्याशी.