menu-icon
India Daily
share--v1

कन्नौज वाले सुब्रत पाठक ने अखिलेश यादव को क्या नसीहत दे डाली?

Kannauj Lok Sabha Seat: यूपी की कन्नौज लोकसभा सीट पर सुब्रत पाठक इस बार तेज प्रताप सिंह यादव को चुनाव में उतारा गया है. हालांकि, अभी चर्चाएं हैं कि उनका टिकट बदला भी जा सकता है.

auth-image
India Daily Live
Subrat Pathak
Courtesy: India Daily Live

 

समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव को कन्नौज के मौजूदा सांसद सुब्रत पाठक ने नसीहत दे डाली है कि वह बहुत घमंड न करें. यूपी के कन्नौज लोकसभा क्षेत्र से समाजवादी पार्टी ने तेज प्रताप सिंह यादव को चुनाव में उतारा है. हालांकि, अभी भी चर्चाएं हैं कि इस सीट पर भी सपा अपना उम्मीदवार बदल सकती है और इसी सीट से खुद अखिलेश यादव चुनाव में उतर सकते हैं.

साल 2019 के लोकसभा चुनाव में इस सीट से अखिलेश यादव की पत्नी डिंपल यादव चुनाव लड़ी थीं. हालांकि, नजदीकी मुकाबले में वह सुब्रत पाठक से चुनाव हार गई थीं. इस बार सपा ने उन्हें मैनपुरी से चुनाव लड़ाया है और उनकी जगह पर तेज प्रताप सिंह यादव को चुनाव में उतारा गया है.

अब कन्नौज से बीजेपी प्रत्याशी सुब्रत पाठक ने सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव को नसीहत देते हुए कहा है कि सपा की सरकारें रही हैं तो कन्नौज में किए विकास पर उन्हें घमंड नहीं करना चाहिए. हमारी सरकार ने लोगों को बुनियादी सुविधाएं दी हैं.