menu-icon
India Daily
share--v1

राहुल गांधी और प्रियंका गांधी में है झगड़ा? 'बहस' की बात करके रॉबर्ट वाड्रा ने खोल दी पोल

Robert Wadra: प्रियंका गांधी के पति रॉबर्ट वाड्रा ने मीडिया के सामने सारी पोल खोलकर रख दी है. उन्होंने यह भी बताया है कि आखिर प्रियंका और राहुल गांधी की बहस कब और क्यों होती है.

auth-image
India Daily Live
Gandhi Family
Courtesy: Social Media

गांधी परिवार के दामाद और प्रियंका गांधी के पति रॉबर्ट वाड्रा इन दिनों खूब नजर आ रहे हैं. रायबरेली से राहुल गांधी के चुनाव लड़ने और प्रियंका गांधी को टिकट न मिलने पर विपक्षी भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के नेता इशारों ही इशारों में आरोप लगा रहे हैं कि राहुल गांधी और प्रियंका गांधी में बनती नहीं है. एक समय पर प्रियंका गांधी के करीबी रहे प्रमोद कृष्णम ने तो ये तक कह दिया था कि कुछ दिनों में कांग्रेस पार्टी प्रियंका गांधी और राहुल गांधी के धड़ों में बंट जाएगी. अब राहुल और प्रियंका के रिश्तों के बारे में रॉबर्ट वाड्रा ने विस्तार से जवाब दिया है. रॉबर्ट वाड्रा ने यह भी बताया है कि आखिर भाई-बहन की इस जोड़ी में कब बहस होती है.

क्या राहुल गांधी और प्रियंका गांधी के बीच कोई मिसकम्युनिकेशन है? इस सवाल के जवाब में रॉबर्ट वाड्रा ने कहा, 'नहीं, ऐसा कभी नहीं हुआ है. मैंने उन दोनों के बीच ऐसी कोई बात कभी नहीं देखी. अगर उनके बीच कोई बहस होती भी है तो वह स्वस्थ बहस होती है. यही बात होती है कि हम देश के लिए कैसे बेहतर कर सकते हैं. कोई पद या पावर उनके बीच कुछ भी बदल नहीं सकता है. लोगों को लग रहा था कि मैं नाराज हूं कि मुझे अमेठी या रायबरेली से टिकट नहीं मिला लेकिन ऐसा कुछ नहीं है. मैंने परिवार के किसी भी शख्स के बीच कोई मतभेद नहीं देखा है.'

अडानी-अंबानी पर बोले रॉबर्ट वाड्रा

चुनाव के मुद्दों को लेकर रॉबर्ट वाड्रा ने कहा, 'हमारे मुद्दे हर दिन बदलते नहीं रहेंगे. ऐसा नहीं है कि बीजेपी अडानी-अंबानी की बात करने लगेगी तो हमारे मुद्दे बदलने लगेंगे. अगर आप कोई आरोप लगा रहे हैं तो आपको उसका सबूत देना होगा. अगर आप ऐसा नहीं कर पाएंगे तो मैं भी कोर्ट में उसे चुनौती दूंगा. राजनीति को लोगों की बेहतरी पर केंद्रित होना चाहिए.' बता दें कि रॉबर्ट वाड्रा खुद भी चाह रहे थे कि उन्हें चुनाव लड़ाया जाए लेकिन कांग्रेस ने ऐसा नहीं किया.

बता दें कि प्रियंका गांधी के चुनाव न लड़ने पर कहा जा रहा था कि राहुल और प्रियंका के रिश्ते ठीक नहीं हैं. बीजेपी के कुछ नेताओं ने तो यहां तक दिया कि राहुल गांधी चाहते ही नहीं कि प्रियंका गांधी राजनीति में उतरकर चुनाव लड़ें. वहीं, कांग्रेस नेताओं ने कहा था कि प्रियंका गांधी तो जब चाहेंगी उपचुनाव लड़कर संसद पहुंच जाएंगी.