menu-icon
India Daily
share--v1

Watch: एक पहिए की साइकल चलाकर दिखाया हुनर, बनाया वर्ल्ड रिकॉर्ड

Viral Video: एक पहिया पर साइकल चलाना वो भी बिका की दबाव के. उस साइकल में न हैंडल है और नही ब्रेक तो सोचिए ये साइकल चल कैसे रही है. एक पहिया की साइकल चलाकार बनाया वर्ल्ड रिकॉर्ड, वीडियो कर रहा हैरान

auth-image
India Daily Live
viral video

Viral Video: वैसे आए दिन कोई न कोई वीडियो वायरल होती रहती है. जिसको देखने के बाद कभी कोई हैरान होते हैं तो कभी कोई उसको देखकर खुश भी होते हैं जैसा कि इस वायरल वीडियो को देखकर आप समझ सकते हैं कि एक लड़का एक पहिए की साइकिल चलाता नजर आ रहा है. 

अभी तक आपने कोई भी ऐसा गाड़ी नहीं देखा होगा जो एक पहिए पर चलती हो. जी हां एक पहिया. दो पहिया पर साइकिल चलती है. बाइक चलती है. तीन पहिया पर ऑटो और रिक्शा चलता है. वहीं चार पहिया पर कार चलती है.

एक पहिया की साइकल

हालांकि इस समय एक ऐसी साइकिल का वीडियो वायरल हो रहा जिसमें केवल एक ही पहिया लगा हुआ है. इस वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक पहिया वाले साइकिल पर लड़का बैठा है जो उसे चला रहा है. वहीं उसके पीछे गाड़ी और साइकिल से चलने वाले लोगों की भीड़ लगी हुई है और वो लड़का हाथ में कापी और पेन लेकर स्कैच भी बना रहा है. जिसके बाद कुछ ही देर में वो लड़का स्केच बना लेता है.

8वां वर्ल्ड रिकॉर्ड बनाया

इस वायरल वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर @_ronitjoshi नाम के यूजर ने इस वीडियो को शेयर किया है. जिसके केप्शन में लिखा है कि ये 8वां वर्ल्ड रिकॉर्ड है जो 8 मार्च 2024 को पूरा हुआ. उसके इस वीडियो पर 2 मिलियन से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं. जबकि 2 लाख यूजर लाइक कर चुके हैं. इस वायरल वीडियो को देखकर बहुत से यूजर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा है कि ये भाई ने तो कमाल कर दिया. वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा है. इस तरह के जादूगर लोगों को जीवन मं कुछ बड़ा करना होगा.