share--v1

Watch: बहस के बाद बस कंडक्टर ने महिला यात्री को जड़ा थप्पड़ पे थप्पड़, Video Viral

Viral Video: बेंगलुरु में टिकट को लेकर बस कंडक्टर और महिला यात्री के बीच जमकर बहस हुई और फिर दोनों के बीच मारपीट भी शुरू हो गई.

auth-image
India Daily Live

Viral Video: पब्लिक ट्रांसपोर्ट के जरिए यात्रा के दौरान कई बार ऐसी स्थिति आती है कि लोग सीट को लेकर आपस में ही झगड़ने लगते हैं. लेकिन कभी-कभी इसके उलट कुछ ऐसा देखने को मिलता है जिसको देखने के बाद हर कोई हैरान हो जाए. जैसा कि इस समय वायरल हो रहे इस मामले में देखने को मिल रहा है. जहां एक बस कंडक्टर ने यात्रा कर रही महिला यात्री पर ही थप्पड़ बरसा दिए. 

कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरु में सड़कों पर भारी ट्रैफिक देखने को मिलती है. इसी वजह से लोग ज्यादातर पब्लिक ट्रांसपोर्ट का प्रयोग करते हैं. इसी बीच बेंगलुरु बीएमटीसी बस का वीडियो वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि बस में कई यात्री मौजूद हैं. तभी टिकट को लेकर एक महिला और बस कंडक्टर के बीच बहस होने लगती है. बस कुछ ही देर में महिला बस कंडक्टर को थप्पड़ मारती है. जिसके बदले में बस कंडक्टर महिला पर थप्पड़ों की बरसात कर देता है. 

टिकट लेने को लेकर हुई मारपीट

इस घटना के बारे में बताया जा रहा है कि महिला बिलेका हल्ली से शिवाजी नगर तक यात्रा कर रही थी. जिसके लिए महिला ने टिकट मांगा और कंडक्टर ने टिकट कुछ देर बाद देने कहा. लेकिन जब बस डेयरी सर्कल पहुंची, तो महिला ने फिर से टिकट मांगा. जिसके बाद महिला और बस कंडक्टर के बीच बहस शुरू हो गई.

यूजर बोले-बस कंडक्टर तेज बन रहा था

इस घटना का वीडियो वायरल होने के बाद बीएमटीसी ने एक प्रेस रिलिज जारी कर बताया कि बस कंडक्टर के इस काम की वजह से उसे निलंबित कर दिया गया है. जिसका वीडियो @HateDetectors नाम के यूजर ने शेयर किया है. जिसको देखने के बाद बहुत से यूजर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा है कि बस कंडक्टर तेज बन रहा था इसलिए ऐसा देखने को मिला है.   

Also Read