share--v1

Watch: चलती ट्रेन में चेन स्नेचिंग कर रहा था चोर, तुरंत हुआ ऐसा हाल कि Video देख दंग रह जाएंगे आप

Viral Video: ट्रेन में होने वाले चेन स्नेचिंग का एक वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें एक चोर महिला से चेन स्नेचिंग करता नजर आ रहा है.

auth-image
India Daily Live

Viral Video: आज के समय में ये बहुत आम हो गया है कि चोर हर जगह अपना दिमाग लगाकर कुछ न कुछ करने लग जाते हैं. लेकिन कभी-कभी ऐसा देखने को मिलता है कि चोर चोरी तो करते हैं लेकिन वो अपने ही जाल में फंस जाते हैं. 

ऐसा माना जाता है कि किसी भी गलत कार्य का परिणाम गलत ही होता है. लेकिन इस बात को जानने के बाद भी लोग जानबूझ कर मनमानी करते रहते हैं. कुछ इसी तरह का काम इस समय वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि एक चोर चेन स्नेचिंग करता नजर आ रहा है लेकिन फिर उसके साथ जो होता है वो इस बात का प्रमाण है कि गलत का परिणाम गलत ही होता है.

बाथरुम के पास चोर ने की चेन स्नेचिंग

ट्रेन में यात्रा के दौरान कई बार ऐसा होता है या फिर जानकारी में आता है कि ट्रेन में चेन स्नेचिंग हो गई. कुछ इसी तरह का वीडियो वायरल हो हा है. जिसमें आप देख सकते हैं कि एक चोर गेट के पास खड़ा होकर वेट कर रहा है कि कोई तो कभी भी आएगा. कुछ देर बाद बगल के बोगी से दो महिला बाथरुम से अपने सीट पर आती है. इसी बीच अचानक चोर मौका देखकर एक महिला के गले में पहना हुआ चेन को छीनकर भागने का प्रयास करता है. लेकिन जब वो चेन छीनता है तो उस समय ट्रेन की स्पीड काफी तेज होती है. हालांकि फिर भी चोर ट्रेन से कूद जाता है. जिसके वजह से वो पूरी तरह से ट्रेन में रगड़ा कर बूरी तरह से चोटिल होता है.

यूजर बोले- कर्म का तुरंत ही होता है भुगतान 

इस वायरल वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर @rnsaai नाम के यूजर ने शेयर किया है. जिसको अभी तक 2 मिलियन से ज्यादा यूजर देख चुके हैं जबकि 8 हजार से ज्यादा यूजर लाइक कर चुके हैं. बहुत से यूजर इसको देखकर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा है कि गलत काम का अंजाम हमेशा बूरा ही होता है. वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा है कि इन चोरों का हाल यही होना चाहिए तभी कुछ होगा. 

Also Read