share--v1

'सांसद रवि किशन मेरी बेटी के पिता, मैं कोर्ट जाऊंगी', महिला के दावे पर मचा हंगामा, जानिए है कौन

गोरखपुर में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर एक महिला ने चौंकाने वाले दावे किए हैं. उसने आरोप लगाया है कि रवि किशन, उसके पति हैं और उनसे उसे एक बेटी है. अब गोरखपुर में हंगामा बरपा है. जानिए क्या है ये मामला.

auth-image
India Daily Live
Courtesy: सोशल मीडिया.

फिल्म अभिनेता और गोरखपुर के सांसद रवि किशन पर एक महिला ने गंभीर आरोप लगाए हैं. महिला का आरोप है कि रवि किशन और उसके संबंध रहे हैं. महिला ने कहा है कि उसकी बेटी के पिता रवि किशन ही हैं. महिला ने कहा है कि रवि किशन, अपनी दूसरी बेटियों की तरह, इसे भी अपनाएं और इसकी मदद करें. महिला ने दावा किया है कि रवि किशन के घरवालों को भी इस बारे में सब पता है.

महिला ने गोरखपुर में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की है. महिला ने कहा, 'रवि किशन मेरी बेटी के पिता हैं, जिसे वो अब अपनाने से इनकार कर रहे हैं. मैं कोर्ट जाऊंगी.' महिला की बेटी भी मां के दावे को सही कह रही है. बेटी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा, 'मुझे नहीं पता था कि रवि किशन मेरे पिता हैं. वे मेरे घर आते-जाते थे. मैं उन्हें चाचू बुलाया करती थी. कुछ दिन पहले मेरी मां ने बताया कि वे मेरे पिता हैं.'

कौन है ऐसे दावे करने वाली महिला?
महिला ने मीडिया से अपना नाम नम्रता बताया है. महिला का कहना है कि वह पहले मुंबई में रहती थी लेकिन अब लखनऊ में बीते 5 महीने से रह रही है. उसकी बेटी फिल्म इंडस्ट्री में है, जिसके लिए वह एक ब्रांड बनाने वाली है. महिला का कहना है कि वह रवि किशन के खिलाफ FIR नहीं दर्ज कराएगी, वह कोर्ट केस करेगी और अपना हक मांगेगी.

महिला ने कहा है कि मेरी बेटी, रवि किशन की बेटी है, जिसे वे पर्सनल मिलने पर स्वीकार भी करते हैं लेकिन पब्लिकली इनकार करते हैं. मैं चाहती हूं कि वे मेरी बेटी को अपना नाम दें, उसे वही हक दें, जैसा हक उन्होंने अपनी दूसरी बेटियों को दिया है. महिला ने स्पष्ट भी किया है कि वह गोरखपुर के सांसद रवि किशन के बारे में ही बात कर रही है.

महिला ने कहा, 'मैं आरोप नहीं लगा रही हूं. मेरी बेटी, रवि किशन की ही बेटी है. उसे रवि किशन अपनाएं या कानूनी अधिकार दें. मुझे कानून पर पूरा भरोसा है. सामने मानते हैं कि मैं उनकी पत्नी हूं लेकिन बाहर इनकार करते हैं. इस बारे में रवि किशन के घरवाले भी जानते हैं.'

शादी के दावे पर क्या कह रही है महिला?
महिला ने दावा किया है कि उसने रवि किशन के साथ साल 1996 में शादी की थी. तब की तस्वीरें उसके पास नहीं है. महिला ने कहा है कि उसके रवि किशन के साथ कई दूसरी तस्वीरें हैं, जिसमें वे बेटी के साथ नजर आ रहे हैं. मेरी मांग में सिंदूर नजर आ रहा है. मैं उनकी धर्मपत्नी हूं.  
 

'रवि किशन का परिवार जानता है प्रेम कहानी'
महिला से जब मीडिया ने सवाल किया कि आप चुनावी माहौली में ऐसा क्यों कह रही हैं, तो उसने जवाब दिया, 'चुनाव से मेरा लेना देना नहीं है. उनका चुनाव है, इसकी जिंदगी है. एक साल से टच में नहीं है. वे वादे करते थे लेकिन कुछ नहीं करते हैं. उनकी फैमिली में सबको पता है. उनके भाई, उनकी मां, पत्नी प्रीती को भी ये बात पता है. हम पहले मिलते थे, अब नहीं मिलते. मैं अब पुलिस नहीं, कोर्ट के पास जाऊंगी.'

Also Read