menu-icon
India Daily
share--v1

'प्रेग्नेंट थी मैं, बॉयफ्रैंड किसी और के पास जाने लगा था...,' दर्दनाक है इस लड़की की लव स्टोरी

Viral Love Story: इंग्लैंड की रहने वाली एक महिला ने अपनी दर्दनाक लव स्टोरी के बारे में द सन को बताया है. उन्होंने बताया कि जब वह प्रेग्नेंट हुई तो उनका बॉयफ्रेंड किसी दूसरी महिला को डेट करने लगा था. मुझे इसके बारे में उसके फोन से पता चला और जब मैंने बात की तो उसने इधर-उधर करके बात को टाल दिया.

auth-image
India Daily Live
Viral Love Story
Courtesy: Social Media

Viral Love Story: प्रेम करना जितना आसान है उतना ही कठिन और दर्दनाक प्रेम से बिछड़ना और धोखा पाना है. प्रेमी एक दूसरे के लिए जान तक दे देते हैं लेकिन वर्तमान सयम में स्थितियां बिल्कुल बदल गई हैं. लोग एक दूसरे को चीट कर रहे हैं. एक साथ रिलेशनशिप में हैं फिर भी दूसरे को डेट करते हैं. कुछ ऐसी ही कहानी इंग्लैंड की रहने वाली एक महिला की है. उसने अपने प्रेमी से धोखा मिला. ऐसे में जब वह प्रेग्नेंट थी. उन्होंने खुद ही इंग्लैंड के फेमस अखबार द सन को अपनी कहानी बताई है.      

वो बताती हैं कि उन्हें लग रहा था कि उसका बॉयफ्रेंड पिता बनना चाहता है. उसके प्यार में मैं अंधी हो गई थी. लेकिन वो मेरे पीठ पीछे एक अलग ही खेल खेल रहा था. आइए उनकी पूरी कहानी जानते हैं.

'वह मेरे टाइप का नहीं था फिर भी...'

अपने प्यार के बारे में बताते हुए वो कहती हैं- मैं 31 और मेरा बॉयफ्रेंड 33 साल का है. हम तीन साल  तक साथ रहे. वह मेरे टाइप का लड़का नहीं था. मेरे दोस्त अक्सर इस बात को लेकर मुझसे सवाल किया करते थे. लेकिन उसका जुनून और पैशन मुझे पसंद आया और मैं उससे प्यार करने लगीं.

उन्होंने आगे बताया- जब मुझे पता चला कि मैं प्रेग्नेंट हूं तो मैं खुशी से फूल उठी. लेकिन मेरे प्रेग्नेंट होने के बाद उसका मेरे साथ व्यवहार बदल गया. वो चिड़चिड़ा हो गया था.

'उसके मोबाइल में थे गंदे मैसेज'

फिर मुझे महसूस हुआ कि मेरा बॉयफ्रेंड अपना फोन कभी नहीं छोड़ता. इसके बाद जब मैंने उसका फोन पाया और छानबीन की तो मेरे पैरों तले जमीन खिसक गई. मैंने उसके फोन में एक औरत का मैसेज देखा. वो मैसेज बहुत ही गंदे थे.

जब मैंने अपने बॉयफ्रेंड से इन सबके बारे में पूछा तो उसने दूसरे लड़की के साथ डेटिंग वाली बात छिपाई. उसने बताया कि वह उसके साथ ऐसे ही ब्रेक पर गया था.

उन्होंने बताया- मेरा बॉयफ्रेंड उस लड़की के साथ तीन दिन की डेट पर गया था. इन सबके बाद मैं उसे छोड़कर अपने माता-पिता के घर पर आ गई. आखिरी बार मैंने उसे अपने फ्लैट पर देखा था जब मैं कुछ सामान लेने गई थी.

उन्होंने आगे बताया- मैं अपने बॉयफ्रेंड को अब कभी माफ नहीं कर पाऊँगी. न ही आसानी से उसपर विश्वास कर पाउंगी.