menu-icon
India Daily
share--v1

पति नहीं, किसी और से प्रेग्नेंट हो गई लड़की, फिर भी नहीं टूटा रिश्ता! लेकिन कैसे? दिलचस्प है ये लव स्टोरी

Interesting Love Story: क्या होगा, जब कोई लड़की या महिला अपने पति के बजाए, किसी और से प्रेग्नेंट हो जाए. आप कहेंगे कि फिर रिश्ता टूटना तय है. लेकिन एक खबर आई है, जिसमें रिश्ता टूटने के बजाए पहले की तरह बना हुआ है.

auth-image
India Daily Live
Interesting Love Story
Courtesy: The Sun

Interesting Love Story: घर में नए बच्चे के आगमन की खुशी के लिए सजावट को देखते हुए महिला ने कहा कि वो अपने गर्भ में पल रहे बच्चे के किक को महसूस कर सकती है. ये काफी संतोष वाला पल है. महिला ने बताया कि मेरे पति ने मुझसे कहा था कि वे अब और बच्चे नहीं चाहते, लेकिन मुझे बच्चा चाहिए था. मैं अब किसी दूसरे शख्स से प्रेग्नेंट हुई हूं और अपने अगले बच्चे का इंतजार कर रही हूं. ये बात मेरे पति को अच्छी तरह पता है और हमारा रिश्ता भी पहले की तरह हेल्दी ही है.

द सन की रिपोर्ट के मुताबिक, मैनचेस्टर की 35 साल की काइली 36 सप्ताह की प्रेग्नेंट हैं. उनके पति और उनकी उम्र में 28 साल का फासला है. काइली ने बताया कि उन्होंने अपने बच्चे का नाम अपने दिवंगत दादा के नाम पर हडसन रे रखा है. उन्होंने बताया कि मैं अपने 63 साल के पति मिक के साथ काफी खुश हूं. प्रेग्नेंसी, बच्चे का नाम और पति के बारे में बातचीत करते हुए काइली ने चौंकाने वाला खुलासा कर डाला. उन्होंने बताया कि मेरे गर्भ में जो बच्चा पल रहा है, उसके पिता मिक नहीं, कोई और है. 

थोड़ी देर बाद काइली ने बताया कि उन्होंने एक अजनबी शख्स के शुक्राणु से प्रेग्नेंट हुई हैं. गर्भ में पल रहे बच्चे की आंखें नीली, सिर गंजा और लंबाई बिलकुल मिक की तरह मीडियम है. उन्होंने कहा कि गर्भ में पल रहे बच्चे के जैविक पिता मिक हो सकते थे, लेकिन ये संभव नहीं था. काइली ने कहा कि ये बिलकुल चमत्कार जैसा है. गर्भ में पल रहे बच्चे पर जितना मेरा हक होगा, उतना ही मिक का भी होगा.

2008 में पब में हुई थी काइली और मिक की मुलाकात

काइली ने बताया कि 2008 में मेरी मुलाकात मिक से एक पब में हुई थी. मैं उस पब में काम करती थी. उस वक्त मेरी उम्र 19 साल थी, जबकि मिक 47 साल के थे. फिलहाल, काइली सैंडविच की एक दुकान में काम करती हैं. उन्होंने बताया कि मुझे पहले कभी भी अपने से ज्यादा उम्र के शख्स में दिलचस्पी नहीं थी, लेकिन जब मिक को देखा तो उसकी ओर आकर्षित हो गई. 

काइली ने बताया कि पहली मुलाकात के बाद प्रेग्नेंसी तक पहुंचना आसान नहीं था. मैंने खुद मिक का पीछा किया, उसे लगातार छेड़ा. इस पर मिक ने कहा कि ये सब जो कर रही हो, संभव नहीं है, क्योंकि मैं तुम्हारे पिता की उम्र का हूं. काइली ने बताया कि सच में मिक मेरे पिता से 6 साल बड़े हैं. 

काइली ने बताया कि जब मेरी और मिक की बातचीत होने लगी, तब मिक ने बताया कि उसके दो बच्चे हैं और वह अब और बच्चा नहीं चाहता. हालांकि, उस वक्त मेरे दिमाग में बच्चे जैसा कुछ नहीं था, मैं बस मिक से प्यार करती थी. काइली ने बताया कि पहली मुलाकात के 18 महीने बाद ही हम एक साथ रहने लगे. 

काइली बोली- पहले मम्मी-पापा नहीं माने, फिर तैयार हो गए

काइली ने बताया कि जब मिक से मेरे अफेयर के बारे में मेरे माता-पिता को पता चला, तो शुरुआत में वे नहीं माने, लेकिन बाद में इसके लिए तैयार हो गए. काइली ने बताया कि मिक की बेटी लौरा (32) मुझसे तीन साल छोटी है और बेटा ऐडन (28) 7 साल छोटा है, लेकिन उन्होंने हमेशा मुझे एक्सेप्ट किया है. काइली ने बताया कि कई बार लोग मिक को मेरा पिता मान लेते हैं, लेकिन हम इसे नजरअंदाज करते हैं, इस पर हंसते हैं. काइली ने बताया कि 2008 में पहली मुलाकात के बाद 2015 में मिक ने ग्रीस में छुट्टियों के दौरान मुझे प्रपोज किया था और पिछले साल उन्होंने कोर्ट में मुझसे शादी की.