menu-icon
India Daily
share--v1

Watch: बिना हेलमेट के मौज से गाड़ी चला रहा था पुलिस अधिकारी, जब पूछा तो दिखाने लगा हेकड़ी, देखें वायरल वीडियो

Viral Video: वैसे तो पुलिस नियम आम लोगों पर लागू करती है लेकिन कई बार खुद इस नियम को पालन करना भूल जाती है. जिसका एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल है.

auth-image
India Daily Live
viral

Viral Video: ऐसा लोगों का कहना होता है कि नियम को पालन कराने वाले ही नियम को सबसे ज्यादा तोड़ते हैं. ये इसलिए भी क्योंकि आए दिन ऐसा देखा जाता है कि शासन और प्रशासन के जिम्मेदार लोग अपने विभाग द्वारा बनाए गए नियमों को ताक पर रखकर मनमानी करते रहते हैं.

कुछ इसी से जुड़ा मामला इन दिनों वायरल हो रहा है. जिसमें दिल्ली पुलिस का एक अधिकारी बगैर हेलमेट के बाइक चला रहा है.

डबल स्टार वाला है पुलिस अधिकारी

वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि दो पुलिस वाले एक बाइक पर जा रहे हैं. जहां बाइक पर एक पुलिस वाला बैठा है जबकि बाइक डबल स्टार लगाए पुलिस अधिकारी चला रहा है. इसी बीच अचानक एक अन्य गाड़ी वाला वहां से गुजरते हुए पुलिस से हेलमेट न पहनने की बात कहीं. जब पुलिस वालों को यह बात समझ में आई कि वो लोग इसका वीडियो बना रहे हैं तब जाकर वो तुरंत अपना बाइक रोक देते हैं. हालांकि पुलिस वाले की बाइक रोकने के बाद साथ वाले भी बाइक रोक देते ही लेकिन फिर पुलिस वालों के आगे बढ़ते ही वो अपनी बाइक बढ़ा ले जाते हैं. 

यूजर बोले-पुलिस का नियम खुद पर लागू नहीं होता

इस वायरल वीडियो को इंस्टाग्राम पर @thesortedkid नाम के यूजर ने शेयर किया है. जिसको उसने दिल्ली पुलिस और ट्रैफिक पुलिस को टैग किया है. वहीं इस वीडियो को अभी तक 17 लाख से अधिक यूजर लाइक कर चुके हैं जिसको देखकर बहुत से यूजर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा है कि पुलिस वाले केवल दूसरे को ज्ञान देते हैं लेकिन वो इसका खुद पालन नहीं करते हैं. जबकि दूसरे यूजर ने लिखा है कि हेलमेट लगाना सभी के लिए बैन होना चाहिए.