menu-icon
India Daily
share--v1

Viral: सीट के लिए इस दबंग महिला ने पकड़ लिया शख्स का कॉलर, फिर जो हुआ देखकर नहीं होगा यकीन, देखें Video

Viral Video: ट्रेन में सीट को लेकर यात्रियों के बीच आए दिन टकराव देखने को मिलता रहता है. इसी का एक ताजा तरीन मामला इस समय सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

auth-image
India Daily Live
Train Viral Video

Viral Video: अक्सर ऐसा देखने को मिलता है कि ट्रेन में सीट को लेकर यात्रियों के बीच बहस होती रहती है. कई बार ऐसी स्थिति भी देखने को मिलती है कि यात्री सीट को लेकर एक दूसरे के साथ मारपीट भी कर लेते हैं.

कुछ इसी तरह की स्थिति इस सयम वायरल हो रहे वीडियो में भी देखा जा रहा है. जहां एक महिला यात्री पुरुष यात्री का सीट को लेकर कॉलर पकड़े नजर आ रही है.

ऊपर वाली बर्थ को लेकर हुआ विवाद

वैसे तो ट्रेन के माध्यम से हर रोज करोड़ों यात्री यात्रा करते हैं. जिसमें जनरल और स्लीपर कोच के डिब्बों में आए दिन सीट को लेकर यात्रियों के बीच विवाद होता रहता है. इसी बीच एक ऐसा वीडियो सामने आ रहा है जहां पर सीट के लिए यात्रियों के बीच मारपीट जैसी स्थिति देखी जा रही है. वायरल वीडियो में एक यात्री ट्रेन की ऊपर वाली बर्थ पर बैठा हुआ नजर आ रहा है. उस यात्री की एक महिला ने कॉलर पकड़के हड़काती हुई नजर आ रही है. महिला उस शख्स से कहती है कि सीट छोड़ के नीचे आ जाओं नहीं तो तुम मुझको जानते नहीं हो. 

यूजर बोले- सीट के लिए महायुद्ध होता है

वहीं इस पूरी घटना का वीडियो एक्स पर @Arhantt_pvt नाम के यूजर ने शेयर किया है. जिसको 5 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. वहीं इस वीडियो को देखकर बहुत से यूजर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा है कि ट्रेन में सीट को लेकर युद्ध तो बनता है. आखिरी लंबे सफर की बात है. वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा है कि पता नहीं लोग सीट को लेकर क्यों इतना विवाद करते हैं जबकि यात्रा समाप्त होने के बाद सीट ट्रेन के साथ ही रह जाती है.