menu-icon
India Daily
share--v1

Watch: एक्सीडेंट के बाद फ्लाईओवर से नीचे लटक गया ट्रक, ड्राइवर के सामने थी मौत, तभी हुआ एक चमत्कार

Viral Video: सड़क पर चलते हुए अचानक पुल पर पहुंचते ही ट्रक ड्राइवर का एक्सीडेंट हो जाता है. जिसके बाद जो चमत्कार देखने को मिलता है. वो देखने के बाद लोग भगवान को ही याद कर रहे हैं.

auth-image
India Daily Live
viral video

Viral Video: सड़क पर चलते हुए हर रोज बहुत से लोगों की जान केवल एक्सीडेंट की वजह से चली जाती है. तेज रफ्तार से गाड़ी चलाना लोगों को जहां जान के लिए जोखिम भरा होता है वहीं कभी-कभी दूसरों के चक्कर में भी लोग घायल हो जाते हैं.

हालांकि ऐसा भी कहा जाता है कि जब भगवान किसी के साथ हो तो उसका बाल भी बांका नहीं हो सकता. इस वीडियो को देखने के बाद आपको ये लाइन जरूर याद आएगी.

किस्मत अच्छी, पिलर्स पर फंस गई ट्रक 

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक ट्रक वाला पुल पर एक्सीडेंट की वजह से ट्रक सहित गिरने वाला होता है. हालांकि किस्मत अच्छी होने के वजह से उसका ट्रक पुल पर लगे लोहे के पिलर्स में फंस जाता है.

लेकिन फिर भी ट्रक की जैसी स्थिति देखने को मिल रही है उससे ये कहने में कोई गुरेज नहीं कि कोई ऐसी स्थिति में तभी बचेगा जब उसको ऊपर वाला ही बचाए. ऐसी स्थिति में ड्राइवर को बचाने के लिए क्रेन मंगाई जाती है. तब जाकर क्रेन ट्रक ड्राइवर को निकालकर बचाती है. 

यूजर्स बोले-सब भगवान की कृपा है

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर @goodnews_movement नाम के यूजर ने शेयर किया है. जिसको अभी तक 5 लाख से ज्यादा यूजर लाइक कर चुके हैं. वहीं बहुत से यूजर देखकर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा है कि ऐसी स्थिति में ट्रक ड्राइवर को भगवान ने ही बचाया है. जबकि एक दूसरे यूजर ने लिखा है कि ट्रक ड्राइवर अपने मन की चलाते हैं इस वजह से ऐसा हुआ होगा.