menu-icon
India Daily
share--v1

पीएम मोदी के उद्घाटन के अगले दिन ही देखने को मिला ये अजीब नजारा, कचरे से भरा दिखा पुणे एयरपोर्ट

Viral Video: पुणे में नव निर्मित एयरपोर्ट भवन के परिसर में कचरों का अंबार लगा हुआ है. जिसका उद्घाटन पीएम मोदी ने बीते 10 मार्च को ही किया था.

auth-image
India Daily Live
PM modi

Viral Video: बीते 10 मार्च को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पुणे के नव-निर्मित एयरपोर्ट का उद्घाटन किया था. उस कार्यक्रम के दौरान महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फड़नवीस, अजीत पवार समेत केंद्र व राज्य के कई मंत्री मौजूद थे. लेकिन वहां का एक ऐसा वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें टर्मिनल परिसर में पूरी तरह से कचरा फैला हुआ है. 

पूरे परिसर में फैला हुआ कचरा

वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि टर्मिनल परिसर में कूड़ों का अंबार लगा हुआ है. वहां नव निर्मित टर्मिनल भवन के आसपास में लोगों ने खाना खाकर उसका डब्बा और प्लास्टिक पूरी तरह से फैला हुआ है. वहीं वीडियो आसपास कहीं कूड़ेदान भी नजर नहीं आ रहा है. इतना ही नहीं बल्कि वहां पर बने सेक्युरिटी रूम में भी लोगों ने खाकर उसका कचरा वहीं रखा हुआ देखा जा सकता है.

Attendees litter Pune Airport with food packets provided during inauguration of new building
byu/sixty9e inIndiaSpeaks

यूजर बोले-ये नया भारत है जिसमें यही देखने को मिलता है

इस वायरल वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म reddit पर sixty9e नाम के यूजर ने शेयर किया है. जिसके कैप्शन में लिखा है कि नए भवन के उद्घाटन के दौरान उपस्थित लोगों ने पुणे हवाई अड्डे पर भोजन के पैकेट इस तरह फेंक दिया. वहीं इस वीडियो को देख बहुत से यूजर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा है कि ये कोई नहीं बात नहीं है बल्कि ये तो अपने देश में सामान्य बात है कि खाकर वहीं उसका कचरा फेंक देना. वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा है कि ये नया भारत है यहां पर कुछ खा करके कचरा डस्टबिन में न डालके वहां फैला देना ही है.