menu-icon
India Daily
share--v1

Burger Idli:  लोगों को खूब पसंद आ रही यह बर्गर इडली, रेसिपी देखकर मुंह में आ जाएगा पानी

 आपने इडली और बर्गर खूब खाए होंगे लेकिन 'बर्गर इडली' नाम आपने पहली बार सुना होगा. सोशल मीडिया पर इस नई डिश का वीडियो तहलका मचा रहा है.

auth-image
India Daily Live
Burger idli

Burger Idli: आपने इडली और बर्गर खूब खाए होंगे लेकिन 'बर्गर इडली' नाम आपने पहली बार सुना होगा. सोशल मीडिया पर इस नई डिश का वीडियो तहलका मचा रहा है. बर्गर इडली बनाने वाले की काबीलियत और उसकी रेसिपी देखकर आपके मुंह में पानी आ जाएगा. यकीन मानिए आप वीडियो में घुसकर इस बर्गर इडली को खाने की कोशिश करोगे. हालांकि कुछ लोग इस वीडियो पर नेगेटिव कमेंट कर रहे हैं. उन्होंने इस रेसिपी को इडली की हत्या बताया है.

शानदार है रेसेपी
वीडियो में आप देखेंगे कि एक ठेले वाला इ़डली को दो पीस में काटता है. उन्हें तेल में सेकता है और फिर उन दोनों टुकड़ों के ऊपर नारियल की चटनी, टमाटर की चटनी, कुछ सीक्रेट मसालों से बनी स्पेशल चटनी, सेजवान सॉस और मियोनीज डाल देता है और इस तरह से एक शानदार और जायकेदार बर्गर इडली तैयार करता है और अंत में उसके ऊपर चीज डालकर उसे परोसता है.

यूजर्स बोले- इडली नहीं डेडली

यहां कुछ लोग कमेंट कर इस बर्गर इडली को खाने की बात कर रहे हैं वहीं, कुछ लोगों ने इसे घातक बताया है. पिच्चा पत्ती नाम के एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट कर लिखा, 'यह इडली नहीं डेडली है.'