share--v1

भाई मंगल से आया है क्या? 7 करोड़ का बिल देखकर उड़े UBER राइडर के होश, Video वायरल

उबर की यात्रा करना एक ग्राहक के लिए बुरे सपने जैसा बन गया. 62 रुपए की यात्रा के लिए 7.66 करोड़ रुपए का बिल देखकर उसके होश उड़ गए.

auth-image
India Daily Live

एक उबर ग्राहक उस समय भौचक्का रह गया जब उसे अपनी यात्रा के लिए 7.66 करोड़ रुपए का बिल थमा दिया गया. 62 रुपए की यात्रा के लिए 7.66 करोड़ का बिल देखकर यात्री के होश उड़ गए. यह कोई मजाक नहीं बिल्कुल सच है. दरअसल, दीपक तेनगुरिया नाम के शख्स ने हर दिन की तरह शुक्रवार को अपनी नियमित यात्रा के लिए ऊबर कैब बुक की थी, हर रोज उसकी यात्रा का किराया 62 रुपए बैठता था, लेकिन जब उसने आज अपनी यात्रा का किराया देखा तो वह चौंक गया. ऊबर ऐप पर उससे 7.66 रुपए का किराया देने को कहा जा रहा था.

ट्विटर पर शेयर किया वीडियो
दीपक के दोस्त आशीष ने इस पूरी घटना का एक वीडियो ट्विटर पर शेयर किया है. वीडियो में आशीष दीपक से पूछते हैं, 'तुम्हारा कितना बिल आया है. इस पर दीपक कहते हैं 7,66,83,762 रुपए.' वीडियो में दीपक अपने फोन की स्क्रीन भी दिखा रहे हैं जिसमें आप देख सकते हैं कि यात्रा के किराए के तौर पर दीपक से 1,67,74,647 रुपए, वेटिंग टाइम के लिए  5,99,09189 और प्रमोशन कॉस्ट के रूप में 75 रुपए चुकाने को कहा जा रहा है.

उबर ने मांगी माफी
वीडियो के वायरल होने के बाद उबर इंडिया ग्राहक सेवा ने एक ट्वीट कर ग्राहक को हुई असुविधा के लिए खेद व्यक्त किया है और कहा कि वह इस मामले को देख रहे हैं. उबर इंडिया ने पोस्ट कर कहा, 'आपको परेशानी के लिए खेद है. इस मुद्दे को सुलझाने के लिए हमें थोड़ा समय दें. हम नए अपडेट के साथ आप से संपर्क करेंगे.'

Also Read