menu-icon
India Daily
share--v1

Viral Video: एयरपोर्ट पर कूड़े की तरह फेंका जा रहा सामान, सीधे रतन टाटा से पूछ लिया सवाल

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एयरलाइंस का ग्राउंड स्टाफ यात्रियों के सामान को बेहद लापरवाही से लगेज कार्ट में ट्रांसफर कर रहे हैं. हालांकि कुछ लोगों को इसमें कुछ भी गलत नहीं लग रहा.

auth-image
India Daily Live
Air india

जब आप एक मोटी रकम खर्च कर हवाई यात्रा का टिकट खरीदते हैं तो आप ये उम्मीद करते हैं कि एविएशन कंपनी आपके साथ अच्छे तरीके से पेश आएगी. आपके सामान का अच्छी तरह से ख्याल रखा जाएगा, लेकिन जब आप सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो को देखेंगे तो आपके होश उड़ जाएंगे. यह वीडियो एयर इंडिया के ग्राउंड स्टाफ का है जो यात्रियों के कीमती सामान को फेंक-फेंककर लगेज कार्ट में ट्रांसफर कर रहा है.

रतन टाटा को किया टैग
ईश्वर द्विवेदी नाम के एक इंस्टा यूजर ने वीडियो को शेयर किया है और इसमें  एयरलाइन के मालिक रतन टाटा को भी टैग किया है. उन्होंने रतन टाटा से सवाल पूछा, 'क्या हमारे नाजुक सामान को संभालने का आपका यही तरीका है?' उन्होंने वीडियो के कैप्शन में लिखा, 'इस तरह एयर इंडिया हमारे महंगे संगीत वाद्ययंत्रों को संभालती है. दोस्तों कृपया इस वीडियो को फैलाएं और एयर इंडिया के अधिकारियों से सवाल पूछें.'

वीडियो पर क्या कह रहे इंटरनेट यूजर्स
एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट कर लिखा- सभी एयरलाइंस ऐसे ही काम करती हैं, यह कोई अपवाद नहीं है. वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा- इस बैग पर नाजुक सामान का स्टिकर लगा है जो यहां से दिखाई दे रहा है. ये तो गड़बड़ है. तीसरे यूजर ने व्यंग करते हुए लिखा- जब हैंडल विद केयर का स्टिकर लगा होगा तो वे उसे और जोर से फेंकेंगे, कर्मचारियों का यही तरीका है. वहीं एक चौथे यूजर ने लिखा- ये जानबूझकर बैक को नुकसान पहुंचाने के लिए उसे फेंक रहे हैं.

बता दें कि पिछले महीने मराठी एक्टर सिद्धार्थ जाधव ने ऐसा ही एक वीडियो शेयर किया था जिसमें वो अपना टूटा हुआ सूटकेस दिखा रहे थे. उन्होंने इंडिगो से मुंबई से गोवा का हवाई सफर करने का अनुभव बताते हुए तंज भरे लहजे में कहा था, 'हवाई यात्रा के दौरान इंडिगो ने बड़ी ही सावधानी से मेरा सूटकेस संभाला. सामान संभालने के लिए मैं उनकी सराहना करता हूं. इतनी अच्छी तरह सामान संभालने के लिए धन्यवाद.'