menu-icon
India Daily
share--v1

ये कैसा चौकीदार? रेसिडेंशियल स्कूल की लड़कियों से कराने लगा मसाज, वीडियो वायरल

UP Shamli News: उत्तर प्रदेश के शामली का एक वीडियो वायरल हो रहा है. वीडियो में एक शख्स स्कूल की बच्चियों से फेशियल कराता दिख रहा है. दावा है कि मसाज कराने वाला शख्स रेशिडेंशियल स्कूल का चौकीदार है.

auth-image
India Daily Live
UP Shamli kasturba gandhi awasiya school watchman facial massage By Girl Students Viral video

UP Shamli News: सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है. वीडियो में एक शख्स स्कूल की बच्चियों से फेशियल कराता दिख रहा है. दावा किया जा रहा है कि फेशियल करा रहा शख्स शामली के कस्तूरबा गांधी रेसिडेंशियल स्कूल का चौकीदार है, जो वहां की छात्राओं से चेहरे की मसाज करा रहा है. वीडियो के सामने आने के बाद अधिकारियों ने जांच का आदेश दिया है. हालांकि वायरल वीडियो की इंडिया डेली लाइव पुष्टि नहीं करता है.

चौकीदार के खिलाफ ये भी आरोप है कि वो रेसिडेंशियल स्कूल की छात्राओं को अश्लील वीडियो भी दिखाता है. फेशियल वाले वीडियो के अलावा कुछ अन्य वीडियो भी वायरल होने का दावा किया जा रहा है, जिसमें चौकीदार छात्राओं के साथ डांस करता दिख रहा है. मामले के सामने आने के बाद बेसिक शिक्षा अधिकारी ने खंड शिक्षा अधिकारी को जांच सौंपी है. उधर, रेसिडेंशियल स्कूल की वार्डन से जब इस बारे में सवाल किया गया, तो उन्होंने मामले की जानकारी से इनकार किया.

रिपोर्ट्स के मुताबिक, रेसिडेंशियल स्कूल में क्लास 6 से 8वीं तक की छात्राएं यहां रहकर पढ़ाई करती हैं. मसाज वाले वीडियो के अलावा एक अन्य वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने का दावा किया जा रहा है. कहा जा रहा है कि इस वीडियो में आरोपी चौकीदार छात्राओं के साथ डांस करता दिख रहा है. इस दौरान पास में ही स्कूल की एक टीचर भी बैठी दिख रही है. 

फोन पर छात्राओं के अश्लील वीडियो दिखाने का भी आरोप

आरोपी चौकीदार पर रेसिडेंशियल स्कूल  की छात्राओं को अश्लील वीडियो भी दिखाने का आरोप है. एक वायरल ऑडियो में छात्रा, स्कूल की लेडी टीचर को बता रही है कि चौकीदार उसे मोबाइल पर गंदे वीडियो दिखाता है. दावा किया जा रहा है कि छात्राओं ने इसकी शिकायत भी की, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई. पूरे मामले को लेकर बेसिक शिक्षा अधिकारी ने कहा है कि मामला बेहद गंभीर है. मामले की पड़ताल की जा रही है. जो भी दोषी पाया जाएगा, उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी.