menu-icon
India Daily
share--v1

Watch: मैकडॉनल्ड्स के कर्मचारी ने कर दी घिनौनी हरकत, Video देख आप भी जड़ देंगे कंटाप!

McDonald Viral Video: सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक कर्मचारी फ्रेंच फ्राइज के हीट लैंप में गंदा पोछा सुखाता नजर आ रहा है. 

auth-image
India Daily Live
McDonald Viral Video
Courtesy: Social Media

McDonald Viral Video: मैकडॉनल्ड्स में जाकर अगर आप फ्रेंच फ्राइज खाते हैं तो इस खबर को पढ़ने के बाद शायद ही दोबारा आप खा पाएंगे. क्योंकि ऑस्ट्रेलिया के मैकडॉनल्ड्स के आउटलेट से एक ऐसी वीडियो सामने आई जिसे देखने के बाद सोशल मीडिया पर लोगों का गुस्सा निकल रहा है. दरअसल, मैकडॉनल्ड्स के कर्मचारी ने गंदे पोछे को फ्रेंच फ्राइज वार्मअप से सुखाया. इसका सीधा मतलब यह हुआ कि पोछे के गंदे पानी से फ्रेंच फ्राइज तैयार किया गया.  

4 अप्रैल को डेबी बरकत अपने बेटे के साथ ब्रिसबेन के बूवल मैकडॉनल्ड्स में गई थी. उन्होंने अपनी आंखों से मैकडॉनल्ड्स के कर्मचारी को गंदे पोछे को फ्राई लैंप में सुखाते देखे. वह फ्रेंच फ्राइज से कुछ इंच की दूरी पर गंदा पोछा लेकर उसे लैंप में सुखा रहा था.

गीले पोछे को ग्राहकों के सामने सुखाया

डेबी बरकत ने याहू न्यूज ऑस्ट्रेलिया को बताया कि वो अपने ऑर्डर का इंतज़ार कर रही थीं, तभी उन्होंने दूसरे कर्मचारी को उस कर्मचारी से यह कहते हुए सुना कि 'मुझे नहीं लगता कि आपको ऐसा करना चाहिए; यह सुरक्षा का मुद्दा हो सकता है क्योंकि इससे आग लग सकती है. पोंछा सेंक रहे कर्मचारी ने कथित तौर पर चेतावनी को हंसी में टाल दिया.

ये रहा वायरल वीडियो

डेबी बरकत ने आगे बताया कि दूसरे कर्मचारी फ्रेंच फ्राइज बनाने में लगे रहे वहां से फ्रेंच फ्राइज उठाते रहे और एक कर्मचारी लगभग 1 मिनट तक गंदे पोछे को हीट लैंप में सुखाता रहा.

मैकडॉनल्ड्स के कर्मचारी ने ग्राहकों के सामने ही उसी पोछे से फर्श को साफ किया था. उसके तुरंत बाद वो ग्राहकों के ही सामने उसे हीट लैंप में सुखाना शुरू कर दिया.

मैनेजर को लिखा ईमेल  

डेबी बरकत ने इस वाकये के बारे में आउटलेट के मैनेजर को एक मेल भी किया लेकिन उन्हें संतोषजनक जवाब नहीं मिला.

मैनेजर ने ईमेल का जवाब देते हुए लिखा- आप आश्वस्त रहें. हम कार्रवाई कर रहे हैं ताकि ऐसी घटना दोबारा न हो.

ये पूरी घटना सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी हुई है. लोग मैकडॉनल्ड्स को लेकर तरह-तरह की बातें कर रहे हैं.