menu-icon
India Daily
share--v1

चलती बाइक पर रोमांस, की अश्लील हरकतें, पुलिस ने ढूंढा तो कान पकड़कर मंगवाई माफी, VIDEO वायरल

राजस्थान के कोटा में एक कपल को ऑन रोड रोमांस करना भारी पड़ा है. लिवइन कपल को पुलिस ने पहले पकड़ा और कान पकड़कर माफी मंगवा डाली. क्या है पूरा मामला, आइए जानते हैं.

auth-image
India Daily Live
Social Media
Courtesy: Social Media

सड़क पर चलती बाइक पर अगर लैला-मजनू बने तो खैर नहीं. अगर लाइक-शेयर और वायरल होने के चक्कर में आप भी ऐसे अतरंगी काम कर रहे हैं तो सावधान हो जाइए. आपकी अश्लील हरकतें बहुत भारी पड़ने वाली हैं. राजस्थान की कोटा पुलिस आपको ढूंढ निकालेगी और कान पकड़कर माफी भी मंगवाएगी. एक कपल के साथ पुलिस ने तो ऐसा ही किया है. 

दरसअल एक कपल का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा था. दोनों चलती बाइक पर रोमांस करते नजर आ रहे थे. उन्होंने बाइक पर कुछ अश्लील हरकतें भी ऑनरोड की, जिसके बाद वीडियो वायरल हो गया. पुलिस ने जब ये वीडियो देखा तब हरकत में आई. पुलिस ने कपल को ढूंढ निकाला और उनसे माफी भी मंगवा ली. 

'कान पकड़कर माफी मांगी- अब नहीं करेंगे ऐसा'
कपल ने वादा किया अब वे जिंदगी में दोबारा कभी सड़क पर चलती बाइक पर रोमांस नहीं करेंगे, न ही अपनी जान जोखिम में डालेंगे. बाइक चलाने वाले शख्स का नाम वसीम है. पुलिस ने वसीम और उसकी प्रेमिका को हिरासत में लिया था और बाइक जब्त कर ली थी. वसीम कैथून का रहने वाला है. उसकी प्रेमिका का नाम रिजवाना है जो कृष्णानगर दिल्ली में रहती है.

पुलिस ने दावा किया है कि यह कपल लिव इन में रहता है. कपल का एक वीडियो और वायरल हो रहा है, जिसमें दोनों माफी मांगते नजर आ रहे हैं. कपल ने वायरल वीडियो में कहा है, 'हम दोनों ने रोड पर चलती बाइक पर अश्लील काम किया है, जिसकी वजह हमारी और दूसरों की जिंदगी भी खतरे में आ सकती थी. हम माफी मांग रहे हैं, अब ऐसी हरकत नहीं करेंगे. हमने ऐसा काम किया है, तभी हमारे पर कानूनी एक्शन हो रहा है.'

कहां का है वायरल वीडियो?
यह वीडियो कोटा का बताया जा रहा है. बूंदी रोड पर एक कपल का वीडियो लोग शूट करते नजर आ रहे हैं. लड़का बाइक चलाता नजर आ रहा है, वहीं उसके दोस्त वीडियो रिकॉर्ड करते नजर आ रहे हैं. लड़की, लड़के को चूमती नजर आ रही है. दोनों ने ट्रैफिक नियमों की भी धज्जियां उड़ा दी, जिसके बाद पुलिस ने उन्हें पकड़ा और माफी मंगवा ली.