share--v1

रणथंभौर में बाघ को देख रुकी सांसें, 1 मिनट में काम तमाम- Viral Video

Viral Video: राजस्थान के रणथंभौर राष्ट्रीय उद्यान में एक बाघ ने हिरण का शिकार किया. इसका वीडियो उद्यान के अधिकारियों ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है.

auth-image
India Daily Live

Viral Video: राजस्थान के रणथंभौर राष्ट्रीय उद्यान में बाघ ने ताजा शिकार किया है. इसका वीडियों पार्क अधिकारियों ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. एक तलाब में बाघ ने हिरण का शिकार किया. राजसी बाघ को अपने शिकार को पानी में खींचने का प्रयास करते हुए दिखा गया. जैसे ही बाघ अपने शिकार को वहां से ले जाने लगता हैं. वहां मौजूद पर्यटकों ने इस असाधारण दृश्य को अपने कैमरों में कैद कर लिया.

पोस्ट के कैप्शन में लिखा है कि टाइगर जोन 10 में रणथंभौर सफारी को मार गिराएगा. ऑनलाइन पोस्ट किए जाने के बाद से वीडियो को सैकड़ों बार देखा जा चुका है. कहने की जरूरत नहीं है कि वीडियो ने वन्यजीव प्रेमियों को प्रसन्न किया है जो "दुर्लभ" दृश्य को पसंद करते हैं. 

रणथंभौर राष्ट्रीय उद्यान जिसमें वर्तमान में 80 से अधिक बाघ हैं. इसमें 15 मादा, 11 नर और शावक 10 पर्यटन क्षेत्रों में फैले पर्यटन के लिए खुले क्षेत्रों में देखे जाते हैं. अंदर सफारी आयोजित की जाती है. पिछले महीने एक बाघिन को अपने दो शावकों के साथ पार्क में सड़क पर टहलते हुए देखा गया था.

Also Read