menu-icon
India Daily
share--v1

Watch: पाकिस्तान की इस भिखारिन ने भीख मांग खरीदी दो फ्लैट्स और कार, Video देख चौंक जाएंगे आप

Pakistan Viral Video : ऐसा माना जाता है कि सड़को पर भीख मांगने वालों की स्थिति बहुत दयनीय होती है. भीख से मिले कुछ पैसों से ही किसी तरह से अपना गुजर बसर करते हैं. हालांकि हमेशा ऐसा ही नहीं होता है.

auth-image
Suraj Tiwari
Watch: पाकिस्तान की इस भिखारिन ने भीख मांग खरीदी दो फ्लैट्स और कार, Video देख चौंक जाएंगे आप

Pakistan Viral Video : ऐसा माना जाता है कि सड़को पर भीख मांगने वालों की स्थिति बहुत दयनीय होती है. भीख से मिले कुछ पैसों से ही किसी तरह से अपना गुजर बसर करते हैं. हालांकि हमेशा ऐसा ही नहीं होता है बल्कि कई बार कुछ अलग होता है. इस बार एक ऐसे भिखारिन की कहानी सामने आई है. जो भीख मांग-मांग के दो फ्लैट्स और कार की मालकिन बन गई. इसके साथ ही उसका अपना खूद का बिजनेस भी है.

पाकिस्तान घूमने आती है ये महिला

सोशल मीडिया पर आए दिन कोई न कोई किस्सा और कहानी शेयर होती ही रहती है. इसी बीच एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में पाकिस्तानी महिला से कोई शख्स बातचीत कर रहा है. ये महिला पाकिस्तान को छोड़ इस समय मलेशिया में भीख मांगने का कार्य करती है. शख्स से बात करते हुए उस महिला ने बताया कि उसका नाम लाइबा है. वह मलेशिया में रहती है औऱ पाकिस्तान घूमने आई है. मलेशिया में उसके पास दो फ्लैट्स और गाड़ी है. साथ ही अपना खूद का बिजनेस भी है. उस महिला के घर वाले मलेशिया में ही रहते हैं. 
हालांकि जब उस महिला से ये पुछा कि आप करती क्या है तो उसने बतया कि वो भीख मांग कर इतनी अमीर बनी है. उसने ये भी बताया कि मलेशिया में लोग भिखारी को पैसे बगैर सोचे समझे दे देते हैं. जिसको जानकर मैने भी ट्राई किया लोगों को झूठी कहानी बनाकर पैसे बनाई हूं. उसको इतना अमीर बनने में पांच साल लगे हैं.

यूजर बोले-पाकिस्तान के पास और कोई चारा नहीं

इस वायरल वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर @shahfaesal नाम के एक यूजर ने शेयर किया है. उसने लिखा है कि अपने पड़ोसी देश से इंटर्नशीप करना चाहिए. वहीं इस वीडियो पर कई और ने अपनी प्रतिक्रिया दी है. एक यूजर ने लिखा है कि पाकिस्तान के पास इसी तरह अपना पैकेट मजबूत करने का रास्ता है. वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा है कि ये महिला बड़ी उद्यमी है. इसे कई गुर सिखने की जरूरत है.

इसे भी पढे़ं- Watch: पाकिस्तान के वीजा ऑफिस में TV पर अचानक चलने लग गई अश्लील फिल्म, Video आने के बाद मचा हड़कंप