share--v1

Watch: पाकिस्तान के वीजा ऑफिस में TV पर अचानक चलने लग गई अश्लील फिल्म, Video आने के बाद मचा हड़कंप

Pakistan Viral Video : पाकिस्तान के कराची स्थित यूके के वीजा ऑफिस में उस समय हड़कंप मच गया. जब अचानक वहां लगे टीवी पर अचानक अश्लील फिल्में चलने लगी.

auth-image
Suraj Tiwari

Pakistan Viral Video : पाकिस्तान के कराची स्थित यूके के वीजा ऑफिस में उस समय हड़कंप मच गया. जब अचानक वहां लगे टीवी पर अचानक अश्लील फिल्में चलने लगी. वहीं मौके पर मौजूद लोग टीवी में चल रहे अश्लील फिल्मों को देखकर हैरान रह गए. वहीं मैनेजमेंट द्वारा आनन-फानन में टीवी को बंद कराया गया. इस घटना के सामने आते ही इसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

महिलाओं के सामने ही चली एडल्ट फिल्म

सोशल मीडिया पर शेयर हो रहे वीडियो से प्राप्त जानकारी के अनुसार यूके के वीजा ऑफिस में अचानक लगी स्क्रीन पर अश्लील वीडियो सामने आया. वहीं वायरल वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि लोग वीजा ऑफिस में लाइन में लगे हुए दिखाई दे रहे हैं. वहीं जैसे ही टीवी पर अश्लील वीडियो चलने लगा तभी लोगों के बीच हड़कंप मचने लगी. वहां मौजूद सुरक्षाकर्मी, महिलाओं और लोगों के सामने ही काफी देर तक ये वीडियो चलता रहा. जिसके बाद प्रशासन द्वारा इसको जल्दी से बंद कराया गया. हालांकि इस दौरान काफी वक्त गुजर चुका था.

पटना में ही हो चुका ही है इस तरह की घटना

यह वायरल वीडियो एक्स पर @eyeamsumit नाम के एक यूजर ने पोस्ट किया है. उसने इसके कैप्शन में लिखा है कि पटना के बाद पाकिस्तान में चली एडल्ट फिल्म. 
आपको जानकारी के लिए बता दें कि बीते कुछ महीनों पहले ही पटना जंक्शन पर भी लगे कई टीवी स्क्रीन पर इसी तरह से अश्लील फिल्में चली थी. उस समय भी प्लेटफॉर्म पर बच्चे, जवान, बूढ़े और महिलाएं सभी लोग मौजूद थे.

इसे भी पढे़ं- Watch: हैंडपंप में हुआ चमत्कार, अचानक पानी की जगह निकलने लगा दूध, देखें Video

First Published : 27 November 2023, 05:42 AM IST