menu-icon
India Daily
share--v1

Watch: 60% लाने पर होती थी बेल्ट से पिटाई, अब बेटे ने पापा की मार्कशीट शेयर कर लगा दी लंका

Viral: सोशल मीडिया पर एक बेटे ने अपने पिता जी की दसवीं की मार्कशीट वायरल कर दी है. पिता जी की मार्कशीट शेयर करते हुए उसने अपना दुख भी प्रकट किया है.

auth-image
India Daily Live
ViralNews

Viral: सोशल मीडिया पर क्लास टेंथ की एक मार्कशीट तेजी से वायरल हो रही है. ये मार्कशीट एक लड़के के पिता जी की है. उसने अपने पिता की मार्कशीट शेयर करते हुए लिखा कि पिता जी की मार्कशीट मिल गई. वीडियो फॉर्मेट पर मार्कशीट शेयर करते हुए उसने अपने पिता जी के फेल होने की कहानी सुनाई. पूरा मामला भयंकर तरीके से वायरल हो रहा है.

बेटे ने मार्कशीट के साथ कुत्तों की दो फोटो भी लगाई है. एक में बाप लिखा है और दूसरे में बेटा. बेटे वाले सेक्शन में लिखा है कि बेटा जिसकी 60% लाके भी बेल्ट से पिटाई हुई थी. बाप हर विषय में फेल है.

ये रहा वायरल पोस्ट

इस पोस्ट को सोशल मीडिया प्लेटफार्म एक्स पर Desi Bhayo के अकाउंट से पोस्ट किया गया है. कैप्शन में लिखा है कि पिता जी की मार्कशीट मिल गई औ. कैप्शन में हंसने वाला इमोजी भी लगा है.

वीडियो में लड़का बोल रहा है दोस्तो हमारे पिता जी हमें बहुत चिल्लाते थे कि पास हो जाओ, पास हो जाओ, ये देखिए दसवीं में जितने भी विषय थे सब में फेल हो गए थे. ये इनकी मार्कशीट है.

यूजर्स कर रहे हैं कमेंट 

इस पोस्ट को देख और सुनकर सोशल मीडिया यूजर्स खूब हंस रहे हैं. इस वीडियो पर लोग मजेदार कमेंट भी कर रहे है. राजस्थानी ताऊ जी नाम के एक यूजर ने लिखा पिता के फेल वाले मार्क. और आज सीबीएसई बोर्ड में 90% मार्क्स.

इस पोस्ट पर कई सीरियस कमेंट भी किए गए. राजेश नाणा नाम के एक यूजर ने लिखा- तुम्हारे पिता जी नहीं चाहता थे कि उनका बेटा भी उनके जैसा निकम्मा रहे. उन्होंने अपना वक्त गुजार लिया. तुम अपना वक्त देखो. ऐसा ना हो कि कोई पानी भी पिलाए. बाप को पढ़ने से ज्यादा तजूर्बे से कामयाबी मिली होगी जो कई सालों की तपस्या से प्राप्त होती है.