menu-icon
India Daily
share--v1

Gurugram News: दिल दहला देगा मौत का ये वीडियो, पलभर में गिरी श्मशान घाट की दीवार और दफ्न हो गए 4 लोग

Gurugram News: गुरुग्राम के अर्जुन नगर में श्मशान की दीवार गिरने से 4 लोगों की मौत हो गई. मृतकों में एक बच्चा भी शामिल है. घटना का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है, जिसमें दीवार से सटी सड़क पर चारों लोग बैठे दिख रहे हैं, तभी अचानक दीवार गिर जाती है और चारों लोग जिंदा दफन हो जाते हैं.

auth-image
India Daily Live
Haryana crematorium walls collapsed Four people died

Gurugram News: हरियाणा के गुरुग्राम में श्मशान की दीवार गिरने से एक बच्ची समेत चार लोगों की मौत हो गई. ये घटना अर्जुन नगर की बताई जा रही है. घटनास्थल पर लगे सीसीटीवी में पूरा मामला कैद हो गया. सीसीटीवी फुटेज में दीवार को गिरते और चारों लोगों के जिंदा दफन होते देखा जा सकता है. मामले की जानकारी के बाद अर्जुन नगर की पुलिस टीम तुरंत घटनास्थल पर पहुंची और रेस्क्यू में जुट गई. जब तक मलबे में दबे लोगों को निकाला जाता, एक बच्ची और तीन अन्य की मौत हो चुकी थी.

मृतकों की पहचान 11 साल की तान्या, 70 साल के देवी दयाल, 54 साल के मनोज गाबा और 52 साल के कृष्ण कुमार के रूप में हुई है. एक घायल की पहचान अर्जुन नगर निवासी दीपा प्रधान के रूप में की गई है, जिनका एक स्थानीय अस्पताल में इलाज चल रहा है. अधिकारियों ने घटना के कारणों की जांच शुरू कर दी है और पुलिस टीम यह सुनिश्चित कर रही है कि सभी आवश्यक कानूनी प्रक्रियाओं का पालन किया जाए. मौत का सही कारण पता लगाने के लिए मृतकों का पोस्टमॉर्टम कराया जाएगा.

घटना को लेकर पुलिस ने क्या बताया?

पुलिस ने बताया कि शनिवार को अर्जुन नगर इलाके में एक श्मशान घाट की दीवार गिरने से एक नाबालिग लड़की समेत चार लोग जिंदा दफन हो गए. उन्होंने बताया कि शाम करीब छह बजकर 20 मिनट पर हुई इस घटना में दो लोग घायल हो गये. पुलिस ने कहा कि मदनपुरी श्मशान घाट के केयरटेकर और प्रबंधन समिति के सदस्यों से जानकारी जुटाई जा रही है. फिलहाल, लापरवाही से मौत का मामला दर्ज किया गया है.