share--v1

Watch: Indians ने लगा दी US इन्फ्लुएंसर की वॉट, शेयर किया था धारवी का वीडियो

Viral Video: सोशल मीडिया पर एक अमेरिकी इन्फ्लुएंसर को भारत के मुंबई के धारावी के एरिया का वीडियो शेयर करना भारी पड़ गया. भारतीयों ने इन्फ्लूएंसर की वाट लगा दी.

auth-image
India Daily Live

Viral Video: सोशल मीडिया पर एक वीडियो आपको राजा भी बना सकता है और एक ही वीडियो आपकी वाट भी लगा सकता है. इसलिए कोई भी चीज पोस्ट करने से पहले एक बार सोचना जरूर चाहिए कि उसका क्या प्रभाव पड़ेगा. खासकर अगर भारत को लेकर पोस्ट करने से पहले आपको उस चीज के बारे में बारीकी से जान लेना बहुत ही जरूरी है. अमेरिकी की एक इन्फ्लुएंसर तारा कटिम्स ने ऐसी ही गलती कर दी, जिसके बाद इंडियंस ने उन्हें जमकर सुनाया.

दरअसल, वो कुछ दिनों पहले भारत घूमने आई थी. उन्होंने भारत में कई जगहों की सैर की. उनके गाइड ने उन्हें मुंबई के धारवी के स्लम एरिया की भी सैर कराई, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करना उन्हें भारी पड़ गया.    

उन्होंने अपने टिक टॉक पर अपने भारत टूर का वीडियो शेयर किया था. वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने बताया कि भारत जाने से पहले काश उन्हें इन सभी चीजों के बारे में पता होता तो अच्छा होता. वीडियो देखने से पता चलता है कि यूएस इन्फ्लूएंसर ने दिल्ली से लेकर आगरा और मुंबई हर एक जगह की सैर की.

ये रहा वीडियो


Indians ने दिया करारा जवाब

विडीयो में वो मुंबई के धारवी के स्लम एरिए का सीन दिखाती है. जिसके बाद भारतीयों का पारा सनक जाता है. दरअसल, ऐसा लग रहा है कि उन्होंने जानबूझकर स्लम वर्ल्ड का इस्तेमाल किया था. इसके बाद भारतीयों ने सोशल मीडिया पर उन्हें अमेरिका के भिखारियों की याद दिला दी.  
 


कुछ यूजर्स ने लिखआ की गरीबों का इस तरह से मजाक उड़ाना गलत है. तो वहीं एक यूजर ने लिखा की गरीबी अमेरिकी इन्फ्लूएंसर के पास इतने पैसे ही नहीं थे कि वो और कहीं की सैर कर सके इसलिए उसने मुंबई के धारवी को चुना.
 

सोशल मीडिया पर कई लोग इस वीडियो को शेयर करके अमिरीक इन्फ्लूएंसर की वाट लगा रहे हैं. 

Also Read