share--v1

पाकिस्तान की ये महिला प्यार के खातिर आई भारत, सीमा हैदर के बाद फिर आया मामला, देखें Video

Pakistan: वैसे तो पाकिस्तान से भारत आया या फिर भारत से पाकिस्तान जाना किसी के लिए भी कितना कठिन काम है. ये हर कोई जानाता है. जैसा कि पाकिस्तान से भारत आई इस महिला को देखकर समझा जा सकता है.

auth-image
Suraj Tiwari
फॉलो करें:

हाइलाइट्स

  • 45 दिनों के लिए मिला वीजा
  • वीजा मिलने से हैं दोनों खुश

Pakistan: वैसे तो पाकिस्तान से भारत आया या फिर भारत से पाकिस्तान जाना किसी के लिए भी कितना कठिन काम है. ये हर कोई जानाता है. जैसा कि पाकिस्तान से भारत आई इस महिला को देखकर समझा जा सकता है. अटारी-वाघा बॉर्डर के रास्ते पाकिस्तान से भारत आने वाली जवेरिया खानम भारत आने के लिए पिछले 5 साल से प्रयास कर रही थी. अब जाकर मौका मिला है. वो भारत में अपने मंगेतर समीर खान से शादी रचाने आई हैं.

45 दिनों के लिए मिला वीजा

अपने प्रेमी के से मिलने के खातिर पाकिस्तान से भारत पहुंची जवेरिया खानम ने मीडिया से बात करते हुए कहा, 'मैं भारत सरकार का शुक्रिया अदा करती हूं. मैं पिछले 5 साल से भारत के वीजा के लिए प्रयास कर रही थी. वीजा मिलने के बाद मैं अब खूश हूं कि अब हम दोनों (जवेरिया-समीर) एक दूसरे से शादी कर पाएंगे.' वहीं मिली जानकारी के मुताबिक जवेरिया को 45 दिन का वीजा भारत सरकार ने दिया है. पांच साल पहले जवरिया और समीर की सगाई हुई थी. हालांकि वीजा नहीं मिलने की स्थिति में दोनों हताश हो चुके थे. लेकिन अब दोनों बहुत खुश हैं.

वीजा मिलने से हैं दोनों खुश

कोलकाता के रहने वाले समीर खान ने बताया कि मैं भी जवेरिया के भारत आने से बहुत खुश हूं. हम जल्दी ही एक दूसरे से निकाह कर लेंगे. 45 दिन के मिले वीजा की तारीख को हम और आगे बढ़ाने के लिए आवेदन करेंगे. 
इसी साल पाकिस्तान से दुबई और नेपाल के रास्ते भारत सीमा हैदर भी आई थी. सीमा नोएडा के रहने वाले सचिन से प्यार के खातिर पाकिस्तान में अपना घर छोड़ भारत आ गई थी.

इसे भी पढे़ं- Watch: पार्टी ऐसी की मेहमान खुद ही सेक रहे रोटी, सेल्फ सर्विस में ये अनोखा उदाहरण, देखें वायरल Video

Also Read

First Published : 05 December 2023, 09:14 PM IST