menu-icon
India Daily
share--v1

Watch: पीएम मोदी के लाहौर जाने पर कहां मची थी हाय-तौबा? मिल गया वो वायरल वीडियो

Qaiser Khokhar Tauba-Tauba Video Viral: पाकिस्तान पत्रकार कैसर खोखर ने पीएम मोदी के लाहौर पहुंचने पर 2015 में तौबा-तौबा मचाई थी, उसका वीडियो सोशल मीडिया पर अब वायरल हो गया है.

auth-image
India Daily Live
PM Modi
Courtesy: Social Media

Qaiser Khokhar Tauba-Tauba Video Viral: प्रधानमंत्री ने एक निजी टीवी चैनल को दिए इंटरव्यू में पाकिस्तान के अपने दौर का जिक्र किया. कांग्रेस नेता मणिशंकर अय्यर ने कहा था कि पाकिस्तान के पास भी एटम बम है. हमें उनकी इज्जत करनी चाहिए. इसी को लेकर पीएम मोदी ने कहा कि वो खुद पाकिस्तान जाकर उनकी ताकत देख कर आए हैं. किसी जमाने में लाहौर भी हमारा हिस्सा हुआ करता था. पीएम मोदी के अचानक लाहौर पहुंचने पर वहां के पत्रकारों ने हाय-तौबा मचा दी थी. हमे वो हाय-तौबा वाला वीडियो मिल गया है. 9 साल पहले पाकिस्तानी पत्रकार द्वारा की गई रिपोर्टिंग का वीडियो पीएम मोदी के इंटरव्यू के बाद  इंटरनेट पर वायरल हो गया है.

साल 2015 में पीएम मोदी अफगानिस्तान गए थे. वहां से लौटते वक्त वो अचानक पाकिस्तान जा पहुंचे थे. तब पाकिस्तान में हाय-तौबा मच गई थां. वहां के पत्रकारों ने कहा था हाय-तौबा बिना वीजा के पीएम मोदी 120 भारतीयों के साथ पाकिस्तान में घुस गए हैं. 

आप भी देंखे हाय-तौबा वाला वीडियो

सोशल मीडिया प्लेट एक्स पर @RealBababanaras से इस वीडियो को शेयर किया है. वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे दो एंकर बैठी हैं. पीएम मोदी के पाकिस्तान के पहुंचने पर उन्होंने अपने रिपोर्टर को जोड़ा और उनसे सवाल पूछा तो रिपोर्ट्र ने हाय-तौबा चिल्ला कर रख दिया. 

लाहौर एयरपोर्ट पर पीएम मोदी के लैंड करने पर हाय तौबा करने पर पाकिस्तान के पत्रकार कैसर खोखा ने जो हाय-तौबा मचाई पूछिए ही न. उन्होंने कहा कि ये पाकिस्तान की तारीख या दुनिया की तारीख में पहली दफा हो रहा किसी भी मुल्क में जो आजाद हो और उसकी अपनी संसद हो वो बगैर वीजे के अपने 120 लोगों के साथ लाहौर में लैंड किया. तौबा-तौबा ऐसा पहली बार देखा गया है. तौबा-तौबा ये पहली दफा देखा गया है कि 120 लोग बगैर किसी वीजा के एक आजाद मुल्क में लैंड किया है. पूरा पाकिस्तान इसको देख रहा है. 

9 साल बाद वायरल हुआ वीडियो 

पीएम मोदी के इंटरव्यू के बाद तौबा-तौबा पत्रकार का ये वीडियो सोशल मीडिया पर धड़ल्ले से वायरल हो रहा है. लोग जमकर इस वीडियो को शेयर कर रहे हैं. पाकिस्तान के पत्रकार कैसर खोखा ट्रेंड कर रहे हैं. उनका तौबा-तौबा आज 9 साल बाद वायरल हो गया. उनकी 9 साल पहले की गई रिर्पोटिंग ने आज उन्हें फेमस कर दिया है.