share--v1

Watch: कानून से बेखौफ दबंगों की दबंगई, दिन दहाड़े लात घूसा और शराब की बोतलों से की पिटाई, Video वायरल

हरियाणा के गुरुग्राम से हैरान कर देने वाली जानकारी सामने आ रही है. जहां कुछ दबंगों ने युवक और युवकी को लात-घूसा और बोतलों से पिटाई की है.

auth-image
India Daily Live

Viral Video: हरियाणा के गुरुग्राम में हैरान कर देने वाली घटना सामने आ रही है. जहां बेखोफ दबंगों ने दिन दहाड़े लोगों को बूरी तरह से मारते नजर आ रहे हैं. 

स्कॉर्पियों सवार युवकों ने एक आटो चालक के साथ मारपीट करनी शुरू कर दी. वहीं कुछ लोग उसी दौरान ऑटो में बैठी महिला के साथ भी मारपीट करना शुरू कर दिया. ये घटना गुरुग्राम के बसई रोड स्थित नवजीवन हॉस्पिटल के सामने की है. जहां ऑटो सवार को लात-घूंसो से पहले मारा और फिर शराब की बोतल से भी हमला किया.

बीच बचाव करने पहुंची थी महिला

इस वीडियो में देखा जा सकता है कि स्कॉपियो में बैठे दबंग एक साथ निकलते हैं और सामने से आ रही ऑटो को रोककर मारपीट शुरु कर दी. उसके बाद फिर दबंगों ने शराब की बोतल से वार करना शुरू कर दिया. इतने में ऑटो में बैठी महिला बीच बचाव करने पहुंची तो उसके साथ भी दबंगों ने मारपीट शुरु कर दी.

होली की शाम का है मामला

यह पूरी घटना होली की शाम को बसई रोड इलाके में हुई जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में युवती मारपीट करते बदमाशो को रोकने की कोशिशें करती साफ तौर से  देखी जा सकती है. लेकिन कानून से बेखौफ दबंग न केवल ऑटो में बैठे शख्स से मारपीट करते दिखाई दे रहे है बल्कि युवती के साथ भी मारपीट करते नजर आ रहे है. हालांकि अभी यह साफ नही है की गाड़ी सवार बदमाशों ने युवक व युवती को क्यो पीटा. 

Also Read