share--v1

IPL 2024: RCB की जीत के बाद ग्राउंड पर विराट कोहली का अनोखा अंदाज, वमिका-अकाय को किया वीडियो कॉल

क्रिकेट के अलावा गाउंड पर अपनी उटपटांग हरकतों से सबको एंटरटेन करने वाले विराट कोहली मैच खत्म होने के बाद वीडियो कॉल पर बात करते नजर आए.

auth-image
India Daily Live

IPL 2024: आईपीएल का 17वां सीजन खेला जा रहा है. सभी टीमों के खिलाड़ी मैदान पर अपना प्रदर्शन दिखाते नजर आ रहे हैं. इसी बीच रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु और पंजाब किंग्स के बीच खेले गए मैच में RCB की जीत के बाद टीम के दिग्गज खिलाड़ी विराट कोहली अलग अंदाज में नजर आए. 

वैसे तो विराट कोहली को हमेशा मैदान पर कुछ न कुछ अलग करते हुए देखा जाता है. वो ग्राउंड पर अपने खेल के साथ ही अपने एंटरटेनमेंट से सबको इंटरटेन करते रहते हैं. हालांकि इस बार कोहली का वीडियो एंटरटेनिंग नहीं बल्कि प्यारा सा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि विराट कोहली मैच जीतने के बाद अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा, बेटी वमिका और बीते महीनों पहले जन्में बेटे अकाय के साथ वीडियो कॉल पर बात करते नजर आए.

ग्राउंड पर मिलने पहुंच गया फैन

पत्नी अनुष्का के साथ बात करते विराट कोहली के इस वीडियो को सोशल मीडिया पर जमकर पसंद किया जा रहा है. वहीं मैच के दौरान विराट कोहली का एक फैंस ग्राउंड में मिलने के लिए पहुंच गया. कोहली उस समय बैटिंग करने के लिए मैदान पर मौजूद थे. इसी दौरान उनका एक फैन दौड़ते हुए क्रीज पर उनके पास पहुंच गया और उनके गले लगने लगा. 

मैच में कोहली ने खेली बेहतरीन पारी

पंजाब के खिलाफ इस मैच में कोहली ने शानदार बल्लेबाजी की. ओपनिंग करने आए कोहली ने 49 गेंद में 77 रनों की अर्धशतकीय पारी खेली. उनकी इस पारी में 11 चौके और 2 छक्के भी शामिल हैं. उनकी की बेहतरीन पारी के दम पर RCB को लीग में पहली जीत मिली है. 

Also Read