menu-icon
India Daily
share--v1

हैदरी मस्जिद में कैसे गूंजने लगा 'हर-हर मोदी, घर-घर मोदी'? इस वीडियो ने मचा दिया हंगामा

Lok Sabha Election: सोशल मीडिया पर लोकसभा चुनाव का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें मस्जिद परिसर में हर-हर मोदी, घर-घर मोदी के नारा लगता हुआ देखा गया.

auth-image
India Daily Live
 Hydari Masjid

Lok Sabha Election: सोशल मीडिया पर इन दिनों एक मस्जिद का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में मस्जिद के अंदर हर-हर मोदी, घर-घर मोदी के नारा लगता हुआ देखा जा सकता है. मिल रही जानकारी के अनुसार यह वीडियो अलीगंज स्थित हैदरी मस्जिद का है.

कहा जा रहा है कि बोहरा समाज के लोगों ने मस्जिद में पीएम मोदी और बीजेपी उम्मीदवार आलोक शर्मा के पोस्टर लहराए. इस दौरान बोहरा समाज के लोगों ने एकजुटता के साथ अबकी बार 400 पार और मोदी है तो मुमकिन है के नारे लगाए.

वायरल हो रहा यह वीडियो भोपाल के जुमेरती के अलीगंज स्थित हैदरी मस्जिद का बताया जा रहा है. इस वीडियो को लेकर यह दावा किया जा रहा है कि हैदरी मस्जिद में बोहरा समाज के लोगों ने बीजेपी उम्मीदवार आलोक शर्मा का स्वागत किया. मस्जिद परिसर में आलोक शर्मा की मौजूदगी में लोगों ने पीएम मोदी और उनके समर्थन में नारे लगाए.

मस्जिद के आमिल ने की पीएम की तारीफ

इस दौरान मस्जिद के आमिल जौहर अली ने पीएम मोदी की खूब तारीफ करते हुए कहा कि हम बहुत कद्र करते हैं और उनसे हमारे घर जैसे रिश्ते हैं. उन्होंने कहा कि अल्लाह करे उन्हें कामयाबी मिले.

5.50 करोड़ से ज्यादा वोटर्स करेंगे मतदान

भोपाल लोकसभा सीट पर 7 मई को वोट डाले जाएंगे. भोपाल से बीजेपी ने पूर्व महापौर आलोक शर्मा को उम्मीदवार बनाया है तो वहीं कांग्रेस ने अरुण श्रीवास्तव को उम्मीदवार बनाया है. प्रदेश में इस बार के लोकसभा चुनाव में 5.50 करोड़ से ज्यादा वोटर्स अपने वोट का इस्तेमाल करेंगे. प्रदेश में कुल पुरुष वोटरों की संख्या 2.89 करोड़ है तो वहीं महिला वोटर्स की संख्या 2.73 करोड़ है.