menu-icon
India Daily
share--v1

मथुरा में सरेआम लड़की से छेड़छाड़, वीडियो वायरल होते ही खुद को चप्पल मारने लगा आरोपी

Viral News: मथुरा के गोवर्धन थाना क्षेत्र के राधाकुंड में किशोरी के साथ एक लड़के ने अश्लील हरकत की. पंचायत ने सजा सुनाई और आरोपी ने अपने सिर पर चप्पल मारी.

auth-image
India Daily Live
mathura News

Viral News: मथुरा के गोवर्धन थाना क्षेत्र के राधाकुंड में एक लड़की के साथ छेड़छाड़ की गई. ये मामला सीसीटीवी में कैद हो गया. वीडियो में एक लड़का, लड़की के साथ जबरदस्ती करता दिख रहा है. इलाके के लोगों ने पुलिस को शिकायत न करते हुए पंचायत की और से आरोपी लड़के को 10 चप्पल खुद अपने सिर में मारने की सजा सुना दी. 

वायरल वीडियो में दिख रहा है कि एक किशोरी गोद में बच्चा लेकर जा रही है. तभी उसके पीछे से एक लड़का आता है. वह उसे रोकने की कोशिश करता है. किशोरी उसका हाथ छिटककर आगे बढ़ने लगती है. किशोर दोबारा से उसे रोकता है और अश्लील हरकत कर मौके से भाग जाता है. सहमी किशोरी भी तेजी से भाग जाती है. मामला सीसीटीवी में कैद होने पर वीडियो वायरल हो गया.

बताया जा रहा है कि किशोरी पश्चिम बंगाल की रहने वाली है. वह ब्रज भ्रमण पर परिवार के साथ आई थी. और वह परिवार के साथ पश्चिम बंगाल वापस लौट गई. पंचायत ने लड़कों को सजा सुनाई और सरेआम खुद को चप्पल से मारने सजा सुनाई. हालांकि पुलिस वायरल वीडियो होने के बाद घटना की जांच मे जुटी है.