menu-icon
India Daily
share--v1

कार्पेट बिछाकर किया गया जवान का स्वागत, बरसाए गए फूल, आनंद महिंद्रा ने शेयर किया वीडियो

Viral Video: वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे एक फौजी कार से उतरता है. फिर थोड़ी दूर चलने के बाद वह वह रेड कार्पेट के पास पहुंच जाता है.

auth-image
Gyanendra Tiwari
कार्पेट बिछाकर किया गया जवान का स्वागत, बरसाए गए फूल, आनंद महिंद्रा ने शेयर किया वीडियो

नई दिल्ली. देश को आजाद हुए 76 बरस हो चुके है. 2 दिन पहले हमने 77 वां स्वतंत्रता दिवस मनाया था. भारत माता को आजाद कराने में अपनी शहादत देने वालों को देश ने नमन किया. सरहद पर हमारी सुरक्षा में खड़े जवानों के प्रति हमारा देश प्यार बरसता रहता है. अब एक ऐसा ही वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो को आनंद महिंद्रा ने ट्विटर पर शेयर भी किया है.

यह भी पढ़ें-   ताऊ को बुढ़ापे में लगा स्टंट का चस्का, चलती बाइक पर हैंडल छोड़ बीच सड़क दिखाया करतब

वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे एक फौजी कार से उतरता है. फिर थोड़ी दूर चलने के बाद वह वह रेड कार्पेट के पास पहुंच जाता है. वीडियो में एक बुजुर्ग जवान के बगल में खड़े होते हैं. ऐसा लग रहा है कि वह जवाब के पिता जी हैं.

रेड कार्पेट पर 20 कदम चलने के बाद जवान अपने द्वारा के चौखट पर पहुंचता है. गेट के बाहर से सफेद चूना से वेलकम बैक लिखा हुआ है. सामने घर वाले खड़े होते हैं. जवान अपने घर वालों को सैल्यूट करता है. सैल्यूट करने के बाद बड़ों के पैर छूता है.

देखें वीडियो

पैर छूने के बाद जैसे जवान खड़ा होता है घरवाले उसे गले लगा लेते हैं और फूलों की बारिश करने लगते हैं.  जवान सबसे मिलता है. उसे लड्डू खिलाया जाता है. जो आता है जवान उनसे सैल्यूट करता है और गले लगा लेता है.

इस वीडियो को मशहूर बिजनेसमैन आनंद महिंद्रा ने एक्स पर शेयर करते हुए लिखा, "यदि आप भारतीयों और हमारी रक्षा करने वाले हमारे जवानों के बीच भावनात्मक जुड़ाव को समझना चाहते हैं, तो इस वीडियो के अलावा और कुछ न देखें... मैं इस परिवार को सलाम करता हूं..."

ये वीडियो महिंद्र ने 16 अगस्त को शेयर किया थे. इसे अब चतक 13 लाख लोग देख चुके हैं. करीब 40 हजार लोग इसे लाइक कर चुके हैं. वीडियो देखकर लोग तरह-तरह के कमेंट भी कर रहे हैं. 

यह भी पढ़ें-  Viral Resignation Letter : 'सीधी बात नो बकवास..', शख्स का अनोखा इस्तीफा देख खुद की हंसी नहीं रोक पाएंगे आप