menu-icon
India Daily
share--v1

Viral Video: ताऊ को बुढ़ापे में लगा स्टंट का चस्का, चलती बाइक पर हैंडल छोड़ बीच सड़क दिखाया करतब

Tau Ka Viral Video: सोशल मीडिया पर एक बुढ़े ताऊ का वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में दद्दा चलती बाइक पर स्टंट करते नजर आ रहे हैं.

auth-image
Srishti Srivastava
Viral Video: ताऊ को बुढ़ापे में लगा स्टंट का चस्का, चलती बाइक पर हैंडल छोड़ बीच सड़क दिखाया करतब

नई दिल्ली: सोशल मीडिया पर रील बनाने का ट्रेंड इतनी तेजी से बढ़ रहा है कि लोग वायरल होने के लिए कुछ भी करने को तैयार हैं. क्या जवान, क्या बुजुर्ग.. हर कोई सोशल मीडिया पर लाइक्स और व्यूज पाने की होड़ में शामिल हो चुका है. इसी बीच एक बुजुर्ग का वीडियो सामने आया. ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में बुजुर्ग ताऊ चलती बाइक पर स्टंट करते नजर आ रहे हैं.

 

यह भी पढ़ें- Gadar 2 देखने थिएटर पहुंचे कार्तिक आर्यन, तारा सिंह का आइकॉनिक सीन आते ही कुछ इस तरह एक्टर ने दिया रिएक्शन

कितने मिले व्यूज?
बता दें कि वायरल हो रहा ये वीडियो महज 15 सेकेंड का है. वहीं इसपर अबतक 4 लाख से ज्यादा व्यूज और 4 हजार से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं. इतना ही नहीं, तकरीबन 753 यूजर्स ने इसे शेयर भी किया है. ताऊ का स्टंट कुछ ऐसा है कि देखने वाले के भी होश जाते हैं. हालांकि, मामला ये भी है कि अगर बुजुर्ग का बैलेंस बिगड़ा तो हादसा भी हो सकता है, लेकिन ताऊ के चेहरे पर चिंता ही नहीं आती है.

वीडियो में क्या है?
ताऊ के इस वायरल वीडियो में वो स्प्लेंडर बाइक दौड़ाते नजर आ रहे हैं. सड़क पर आते-जाते लोग भी ताऊ के हिम्मत को बस एकटक देखते ही जा रहे हैं. वहीं सफेद कुर्ता और पायजामा में ताऊ मुस्कुराता हुआ चेहरा लिए करतब दिखा रहे हैं. वो पहले चलती बाइक का हैंडल छोड़ते हैं और फिर उसपर उछलने लगते हैं. करतब खत्म होते ही वो वीडियो रिकॉर्ड कर रहे शख्स को प्रणाम भी करते हैं.

यह भी पढ़ें- Kiss, इश्क, और ब्रेकअप.. आ रहा OTT का सबसे बोल्ड रियलिटी शो KINK, दिव्या अग्रवाल ने दिखाई पहली झलक

लोगों का रिएक्शन 
बुढ़े दद्दा के इस वीडियो पर लोगों का रिएक्शन भी कमाल का है. जिस वीडियो ने इस शख्स को अपलोड किया है उसने कैप्शन में लिखा, 'इन्हीं हरकतों की वजह से सरकार ने पुरानी पेंशन योजना बंद की है.' वहीं एक यूजर ने लिखा, जवानी जिंदाबाद. एक दूसरे यूजर ने लिखा, 'गरीबों का रजनीकांत.'