share--v1

Dominos Viral Video: 'देखकर उल्टी आ जाएगी', डॉमिनोज कर्मचारी की घिनौनी हरकत, कंपनी को मांगनी पड़ी माफी

Japan dominos Viral Video: वीडियो का जमाना है. कोई भी गलती कर आप बच नहीं सकते. आपका वीडियो वायरल हो जाएगा. जापान के एक डॉमिनोज ब्रांच का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है. जिसमें वहां का कर्मचारी गंदी हरकत करता दिख रहा है.

auth-image
Gyanendra Sharma

Japan dominos Viral Video: आप किसी रेस्टोरेंट में खाना खाना खाने जाते हैं तो पहली चीज क्या देखते हैं? उस जगह की साफ-सफाई कैसी है. उसके बाद देखते होंगे कि क्या खाना है? ये हर इंसान की सोच होती है कि वह जहां खाए वे जगह हाइजीनिक हो. लेकिन पिज्जा का शौक रखने वाले लोगों का ये वीडियो दिल तोड़ देगा. इसे देखकर उल्टी भी आ सकती है. ये वीडियो घिनौना है. 

एक उंगली नाक के अंदर डाला और...

सोशल मीडिया पर इस वक्त जापान में डॉमिनोज के एक आउटलेट का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इसमें डॉमिनोज का एक कर्मचारी पहले हंसता है और फिर अपनी एक उंगली नाक के अंदर डालता है और पिज्जा बेस के आटे नाक से निकाली उंगली पोंछ देता है. वीडियो वायरल है. लोग डोमिनोज को भला-बुरा सुना रहे हैं. 

 

कंपनी को मांगनी पड़ी माफी

डॉमिनोज ने इस वीडियो का संज्ञान लेते हुए माफी मांग ली है. कंपनी ने अपने ग्राहकों से माफी मांगते हुए कहा कि वीडियो सोमवार को लगभग दो बजे अमागासाकी शहर के एक डॉमिनोज स्टोर में बनाया गया था और इस पिज्जा आटा का उपयोग नहीं किया गया था और इस आटे को फेंक दिया गया था. डॉमिनोज की इस ब्रांच को तत्काल बंद कर दिया गया और इसमें शामिल लोगों को कानूनी कार्रवाई का सामना करना पड़ सकता है.

Also Read