share--v1

Odd News: इंटरव्यू के दौरान जाना पड़ा टॉयलेट, फ्लश चलाना भूला और चली गई नौकरी

Odd News: एक शख्स की नौकरी सिर्फ इसलिए चली गई, क्योंकि उसने वॉशरूम यूज करने के बाद फ्लश नहीं चलाया था. शख्स ने अपनी कहानी Reddit पर शेयर की है. उसने दावा किया है कि उसे लगभग नौकरी मिल गई थी, लेकिन अचानक कुछ ऐसा हुआ कि उसकी जॉब चली गई.

auth-image
India Daily Live

Odd News: एक शख्स इंटरव्यू के दौरान टॉयलेट यूज करता है. वापस आने के बाद वो कागजी कार्रवाई को पूरा करने के बाद घर चला जाता है, लेकिन उसे दोबारा जॉब के लिए कोई कॉल नहीं आता. बाद में उसे पता चलता है कि उसने इंटरव्यू के दौरान लगभग जिस जॉब को पा लिया था, वो उसके हाथ से निकल गई. शख्स ने इस पूरे वाक्ये को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म Reddit पर शेयर किया है. शख्स की कहानी सामने आने के बाद कई यूजर्स ने उसे लताड़ लगाई है, जबकि कई अन्य ने मजे भी लिये.

Reddit पर 12 फरवरी को कहानी पोस्ट करने वाले यूजर ओपी ने जो कहानी बयां की है, उसके मुताबिक, वो एक दिन पहले किसी कंपनी में इंटरव्यू के बाद कागजी कार्रवाई पूरी करने गया था. डॉक्युमेंट्स भरने के दौरान कुछ ऐसा हुआ कि जो जॉब लगभग उसे मिल चुकी थी, वो उसके हाथों से निकल गई. उसने आगे लिखा कि घटना डॉक्युमेंट्स भरने के दौरान कॉफी पीने के तुरंत बाद हुई. उसने लिखा कि कॉफी पीने के बाद चीजें खराब होने लगीं.  

शख्स ने लिखा कि सब कुछ ठीक चल रहा था लेकिन मुझे पहले कॉफी की पेशकश की गई और मैंने इसे स्वीकार कर लिया क्योंकि मुझे मुफ्त चीजें पसंद हैं. कॉफी बहुत अच्छी थी और मैंने इसे बहुत तेजी से पी लिया. इसका असर ये हुआ कि मुझे ऑफिस के वॉशरूम का यूज करना पड़ गया. 

उसने लिखा कि टॉयलेट के बाद मुझे हाथ धोने के लिए काफी सारे टॉयलेट पेपर की जरूरत पड़ी. हाथ धोने के बाद मैं सीधे कागजी कार्रवाई को पूरा करने पहुंच गया. इस बीच मुझे याद आया कि मैंने फ्लश नहीं चलाया है. मैंने जैसे दोबारा वॉशरूम जाना चाहा, तो देखा कि ऑफिस की एक अन्य महिला कर्मचारी वॉशरूम में चली गई गई.

महिला के वॉशरूम में जाने के बाद मैंने उधर मुड़कर देखा, तो पता चला कि टॉयलेट जाम हो गया था, जिससे काफी मात्रा में टॉयलेट का गंदा पानी फर्श पर आ गया था. वॉशरूम की ऐसी स्थिति के बाद महिला ने अपने बॉस को इसकी जानकारी दी. ओपी ने आगे लिखा कि किसी तरह ऑफिस के लोगों को पता चल गया कि ये सब मेरी करतूत है. हालांकि, मैंने ये दिखाने की काफी कोशिश की कि मैंने टॉयलेट यूज ही नहीं किया था लेकिन मैं पकड़ा गया. 

कहानी पढ़ने के बाद यूजर्स ने किए ऐसे कमेंट्स

Reddit पर ओपी की कहानी पढ़ने के बाद यूजर्स ने अलग-अलग तरह के कमेंट किए. एक यूजर ने पूछा कि फ्लश करना कौन भूलता है और वो भी तब जब किसी ऑफिस में उसे जॉब की जरूरत थी और वो इंटरव्यू के लिए गया था. एक अन्य यूजर ने लिखा- मैं भी तुम्हें नौकरी पर नहीं रखूंगा. अगर तुम फ्लश करना भूल सकते हो, तो मैं कल्पना भी नहीं कर सकता कि तुम अपने काम में कितने भुल्लकड़ होगे. कुछ अन्य यूजर्स ने भी कमेंट किया. एक अन्य यूजर ने लिखा कि मैं तुम्हें काम पर नहीं रखूंगा, क्योंकि तुम बेवकूफ हो. 

 

Also Read