menu-icon
India Daily
share--v1

RCB vs CSK पर भिड़ गए तेजस्वी सूर्या और अन्नामलाई, बीजेपी समर्थक भी हैरान!

तेजस्वी सूर्या भारतीय जनता पार्टी के युवा चेहरे हैं. वे स्टार प्रचारकों में शामिल हैं और देशभर की चुनावी रैलियों में जाते हैं. उन्हें लेकर युवाओं में क्रेज भी देखने को मिलता है. अब उनका एक नया वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

auth-image
India Daily Live
Courtesy: Social Media.

दक्षिण भारत में भारतीय जनता पार्टी के पास दो सबसे ज्यादा चर्चित चेहरे हैं. पहला नाम है सांसद तेजस्वी सूर्या और दूसरा नाम है तमिलनाडु बीजेपी के अध्यक्ष अन्नामलाई का. दोनों की सियासी पार्टी तो बीजेपी ही है लेकिन इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) वाली पार्टी बिलकुल अलग है.

तेजस्वी सूर्या रॉयल चेलैंजर्स बेंगुलुरु (RCB) के धाकड़ फैन हैं, वहीं अन्नामलाई को महेंद्र सिंह धोनी की वजह से चेन्नई सुपर किंग्स पसंद है. एक रिपोर्टर ने दोनों से जब इसे लेकर सवाल किया तो दोनों नेता अपनी-अपनी पंसद को लेकर भिड़ गए.

RCB के तगड़े फैन हैं तेजस्वी

सियासी अखाड़े में एक पिच पर बैटिंग करने वाले तेजस्वी सूर्या और अन्नमलाई को अलग-अलग टीमें पसंद हैं. जब उनसे एक पत्रकार ने सवाल किया, 'यह पूछता थोड़ा विवादित हो सकता है कि आरसीबी या सीएसके?' तेजस्वी सूर्या ने ठहाके मारकर कहा, '100 प्रतिशत आरसीबी ब्रदर. 100 पर्सेंट.'

MSD को पसंद करते हैं अन्नामलाई

अन्नामलाई को यह पसंद नहीं आया. उन्होंने कहा कि सीएसके के दिग्गज खिलाड़ी महेंद्र सिंह धोनी का अंतिम टूर्नाटमेंट है. उनसे रिपोर्टर ने सवाल किया तो उन्होंने कहा, 'सिर्फ चेन्नई सुपरकिंग्स.' 

तेजस्वी सूर्या और अन्नमलाई से जब रिपोर्टर ने सवाल किया कि कर्नाटक सांभर या तमिलनाडु सांभर? सूर्या ने कहा कि उडुपी कर्नाटक सांभर. हमने कर्नाटक सांभर बनाया है. तमिलनाडु के सांभर जैसा कुछ नहीं होता है ब्रदर.

वहीं अन्नामलाई ने रिपोर्टर से ही सवाल पूछ लिया कि आप विवाद क्यों खड़ा करना चाहते हैं. लोकसभा चुनाव 2024 में दोनों नेता दक्षिण भारत में साथ-साथ कैंपेनिंग कर रहे हैं. दोनों अपनी-अपनी सीटों को लेकर बेहद निश्चिंत हैं. अन्नामलाई तेजस्वी सूर्या के समर्थन में वोट मांगने आए ते.

बेंगलुरु आकर क्या बोले अन्नामलाई?
अन्नामलाई ने मंगलवार को एक चुनावी सभा में कहा, 'मैं तेजस्वी सूर्या के लिए वोट मांगने आया हूं. वह एक शानदार उम्मीदवार है. बीते 10 साल में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सरकार ने बेंगलुरु को कई योजनाएं दी हैं. मैं आप सबसे अनुरोध करता हूं कि तेजस्वी के लिए वोट करें.' 

तेजस्वी सूर्या ने तमिलनाडु बीजेपी चीफ अन्नामलाई की जमकर तारीफ की. उन्होंने कहा कि अन्नामलाई के काम को लोग जानते हैं. लोग देशहित में उन्हें वोट देंगे. मैं उनका शुक्रगुजार हूं कि वे मेरे चुनाव प्रचार के लिए आए हैं.

Also Read