menu-icon
India Daily
share--v1

सीनियर ने बनाया वर्क प्रेशर तो बुला लिए गुंडे, फिर बीच सड़क पर जो हुआ वायरल हो गया उसका वीडियो

पीड़ित सुरेश अपने सहकर्मियों पर तेजी से काम करने का दबाव बनाया था और सीनियर्स के सामने उनकी बेइज्जती करता था.

auth-image
India Daily Live
Colleagues beat up senior due to work pressure

आईटी हब बेंगलुरु से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है जहां अपने साथ काम करने वाले शख्स को उसके साथियों ने बीच सड़क पर गुंडों से जमकर पिटवाया. भाड़े के गुंडों ने शख्स की लोहे की रॉड से जमकर पिटाई की और उसे मारते मारते अधमरा कर दिया. सोशल मीडिया पर इस घटना का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है.

काम के प्रेशर से परेशान थे सहकर्मी
पीड़ित शख्स का नाम सुरेश बताया जा रहा है. खबर के मुताबिक सुरेश कंपनी में अपने सहकर्मियों पर काम का दबाव बनाता था और सीनियर्स के सामने उनकी बेइज्जती करता था. इस बात से नाराज होकर उसके साथियों ने गुंडे बुलवा लिए और सुरेश की बीच सड़क पर जमकर पिटाई करवाई.

5 आरोपी गिरफ्तार
पीड़ित सुरेश हेरिटेज मिल्क प्रोडक्ट कंपनी में ऑडिटर की पोस्ट पर है. पुलिस ने इस मामले में में उमाशंकर, विनेश, संदीप और दो अन्य आरोपियों को गिरफ्तार किया है.

कैमरे में कैद हुआ वीडियो
गुंडों के सुरेश को सरेआम पीटने की घटना वहां से गुजर रही एक गाड़ी के डैशबोर्ड के कैमरे में रिकॉर्ड हो गई. सोशल मीडिया पर यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. लोग इस घटना की भरसक निंदा कर रहे हैं.

सहकर्मियों ने बनाई सुरेश को सबक सिखाने की योजना

कहा जा रहा है कि सुरेश अपने सहकर्मी उमाशंकर और विनेश पर तेजी से काम करने का दबाव बनाता था. उसकी आदत से तंग आकर दोनों ने उसे सबक सिखाने का प्लान बनाया. यह पूरी घटना 31 मार्च की आउटर रिंग रोड पर कल्याण नगर के पास की बताई जा रही है. पुलिस ने वायरल वीडियो पर कार्रवाई करते हुए 5 अप्रैल को 5 आरोपियों को गिरफ्तार किया है.