menu-icon
India Daily
share--v1

संसद में पापा दे रहे थे स्पीच, बेटे ने सबके सामने कर डाला कांड, वायरल हो गया वीडियो

Viral News: सोशल मीडिया में अमेरिकी सांसद जॉन रोज एक वीडियो वायरल हो रहा है. इसमें वो सदन को संबोधित कर रहे थे इस दौरान एक बच्चा ऐसी हरकतें करने लगा की सभी उसे देखने लगे. बताया जा रहा है वो उनका बेटा है.

auth-image
India Daily Live
Viral News
Courtesy: Social Media

Viral News: सोशल मीडिया में आए दिन कोई न कोई वीडियो वायरल होता रहता है. अब एक वीडियो अमेरिकी सदन में रिपब्लिकन सांसद जॉन रोज के भाषण के दौरान का हो रहा है. इसमें उनके भाषण के दौरान एक बच्चा सबको भौचक्का कर देता है. सभी लोग उसे देखने लगते हैं. बच्चा अमेरिकी सांसद जॉन रोज का बेटा है. उसका वीडियो संसद में लगे कैमरों में कैद हो गया.

बताया जा रहा है जब पिता के भाषण के दौरान बच्चे ने ऐसी हरकत की उस समय जॉन रोज पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के बारे में बात कर रहे थे. इसी दौरान बच्चा अजीब हरकतें करने लगा और सभी कैमरों का फोकस उसकी तरफ हो गए.

शरारती ढंग हो गया वायरल

बच्चा पिता की गंभीर प्रकृति बातचीत के बीच हास्यास्पद हो जाता है. वीडियो में देखा जा सकता है कि छोटा बच्चा शरारती ढंग से अपनी जीभ बाहर निकालना शुरू कर देता है और नाटकीय ढंग से अपनी आंखें घुमाने लगता है. उसके बाद वो बाहर आ जाता है और खिलौने खेलने लगता है. हालांकि, बच्चे को नहीं पता था कि वो कैमरे में कैद हो रहा है.

युजर दे रहे रिएक्शन

इस वीडियो को ट्विटर पर @TMZ नाम के हैंडल से शेयर किया गया है. इसे अभी तक 11 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं. वहीं वीडियो पर 44 कमेंट, 88 शेयर, 393 लाइक आए हैं. बेटे के बारे में मीडिया से खुद जॉन रोज ने भी बताया. उनके अनुसार, बड़े बेटे ल को उसके छोटे भाई के लिए कैमरे की तरफ मुस्कुरा रहा था. उन्होंने हसते हुए कहा कि भाषण के दौरान सभी का मनोरंजन करने का कठिन काम करने के बाद, उनके छोटे बेटे ने झपकी ले ली थी.

डोनाल्ड ट्रंप पर हो रही थी चर्चा

जॉन रोज सोमवार को बताया कि सदन में पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की सजा के बारे में बात कर रहे थे. उनको पिछले सप्ताह व्यावसायिक रिकॉर्ड में हेराफेरी करने के 34 गंभीर मामलों में दोषी ठहराया गया था. वो अपना पत्नी को राहत देने के लिए बच्चे को सदन में लेकर आए थे.