menu-icon
India Daily
share--v1

भाई मुर्गे का तो हो गया जुगाड़..., कोहरे में पोल्ट्री वैन का हुआ एक्सीडेंट, फिर मच गई लूट, देखें Video

ये मामला आगरा के झरना नाला इलाके का है. आगरा से एक शख्स मुर्गों को लेकर कासगंज के लिए जा रहा था. बुधवार को आगरा में काफी घना कोहरा था. कोहरे के कारण हाईवे पर कई गाड़ियां आपस में टकरा गईं.

auth-image
Naresh Chaudhary
Agra Viral Video, Viral Video, Accident Video, Trending Video

हाइलाइट्स

  • कोहरे के कारण हाईवे पर आपस में टकराई कई गाड़ियां
  • गाड़ी में भरे थे करीब ढाई लाख के मुर्गे, हो गया नुकसान

Agra Viral Video: उत्तर प्रदेश के आगरा जिले से एक हैरान कर देने वाला वीडियो सामने आया है. यहां बुधवार सुबह घने कोहरे के कारण हाईवे पर कई वाहन एक दूसरे से टकरा गए. इन वाहनों में एक पोल्ट्री वैन (मुर्गे ले जाने वाली गाड़ी) भी थी. जैसे ही स्थानीय लोगों को इस बात की जानकारी हुई तो उन्होंने मुर्गों की लूट मचा दी. लोग बोरों में भरकर मुर्गों को ले गए. घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

कोहरे के कारण आपस में टकराई कई गाड़ियां

जानकारी के मुताबिक ये मामला आगरा के झरना नाला इलाके का है. बताया गया है कि आगरा से एक सख्स मुर्गों को लेकर कासगंज के लिए जा रहा था. बुधवार को आगरा में काफी घना कोहरा था. कोहरे के कारण हाईवे पर कई गाड़ियां आपस में टकरा गईं. पोल्ट्री की गाड़ी भी हादसे का शिकार हो गई. गाड़ी का ड्राइवर भी गंभीर रूप से घायल हो गया.

गाड़ी में भरे थे करीब ढाई लाख के मुर्गे, हो गया नुकसान

हादसे की जानकारी पर स्थानीय लोग मौके पर पहुंच गए. उन्होंने देखा का गाड़ी का ड्राइवर घायल है और गाड़ी खुली पड़ी है. तभी लोगों ने मुर्गों को ले जाना शुरू कर दिया. सोशल मीडिया पर आए वीडियो में देखा जा सकता है कि लोग बोरों में भरकर मुर्गों को ले जा रहे हैं. एक स्थानीय मीडिया रिपोर्ट में घायल ड्राइवर ने कहा कि गाड़ी में करीब ढाई लाख रुपये के मुर्गे भरे हुए थे. हादसे में काफी नुकसान हुआ है.

25 से ज्यादा ट्रेनें और 110 फ्लाइट प्रभावित

बता दें कि बुधवार को कोहरे का कारण हुए हादसे में एक शख्स की मौत हो गई है. जबकि 25 से ज्यादा लोग घायल हैं. उत्तर प्रदेश, दिल्ली, हरियाणा, पंजाब में इस समय कोहरे की मार है. विजिबिलिटी जीरो होने के कारण करीब 25 ट्रेनें कई घंटों की देरी से चल रही हैं तो 110 फ्लाइटों का संचालन भी प्रभावित हुआ है.