share--v1

Weather Update: बिहार और झारखंड समेत देश के कई राज्यों में बारिश का अलर्ट, पढ़ें मौसम विभाग का ताजा अपडेट 

Weather Update: देश भर के कई इलाकों में हल्की से मध्यम बारिश का दौर जारी. कई राज्यों में जारी बारिश के बीच मौसम विभाग की ओर से बारिश को लेकर पूर्वानुमान लगाया गया है.

auth-image
Purushottam Kumar
फॉलो करें:

हाइलाइट्स

  • असम, नागालैंड समेत कई राज्यों में बारिश की संभावना
  • 11 दिसंबर से पश्चिमी हिमालय के पास पहुंचेगा पश्चिमी विक्षोभ 

Weather Update: देश भर के कई इलाकों में हल्की से मध्यम बारिश का दौर जारी. बीते 24 घंटे के दौरान असम, मेघालय, नागालैंड, मणिपुर, मिजोरम, त्रिपुरा, गंगीय पश्चिम बंगाल, बिहार और झारखंड के कुछ हिस्सों में हल्की से मध्यम बारिश हुई. कई राज्यों में जारी बारिश के बीच मौसम विभाग की ओर से बारिश को लेकर पूर्वानुमान लगाया गया है.

स्काईमेट वेदर की ताजा रिपोर्ट के अनुसार कई राज्यों में आज फिर बारिश की संभावना है. मौसम विभाग के अनुसार 11 दिसंबर से एक ताजा पश्चिमी विक्षोभ पश्चिमी हिमालय के करीब पहुंचेगा.

देश के कई हिस्सों में पिछले करीब 48 घंटे से हल्की से लेकर मध्यम बारिश का दौर जारी है. असम, मेघालय, नागालैंड, मणिपुर, मिजोरम, त्रिपुरा, गंगीय पश्चिम बंगाल के कई इलाकों में हल्की से लेकर मध्यम बारिश दर्ज की गई है.

इन राज्यों में बारिश की संभावना

निजी वेदर फोरकास्ट एजेंसी स्काईमेट के अनुसार अगले 24 घंटों के दौरान, असम, नागालैंड, मणिपुर, मिजोरम और मेघालय में हल्की से मध्यम बारिश के साथ कुछ स्थानों पर भारी बारिश की संभावना है. इसके साथ ही त्रिपुरा, अरुणाचल प्रदेश, बिहार के कुछ हिस्सों, पश्चिम बंगाल, झारखंड और लक्षद्वीप में भी हल्की से लेकर मध्यम बारिश होने की संभावना जताई गई है.

Also Read

First Published : 09 December 2023, 05:02 AM IST