menu-icon
India Daily
share--v1

मुकेश अंबानी की इस कंपनी का धमाल, Q4 में हुई बंपर कमाई, शेयर भी मचा रहे हैं धूम

Jio Financial Services Q4 Result: जियो फाइनेंशियल सर्विसेज ने वित्त वर्ष 2023-24 के चौथे तिमाही का परिणाम जारी कर दिया है. कंपनी को इस तिमाही में अच्छा खासा मुनाफा हुआ है.

auth-image
India Daily Live
mukesh ambani

Jio Financial Services Q4 Result: भारत के दिग्गज कारोबारी, एशिया और भारत के सबसे अमीर इंसान मुकेश अंबानी की एक कंपनी ने धमाल कर दिया है. पिछले साल ही इस कंपनी का आईपीओ आया था. आईपीओ आए एक साल भी नहीं हुआ और इसके शेयर आसमान छू रहे हैं. इतना ही नहीं कंपनी ने क्वार्टर फोर का रिजल्ट जारी कर दिया है. Q4 में भी कंपनी ने अच्छी कमाई की है. इस कंपनी का नाम है जियो फाइनेंशियल सर्विसेज.

चौथी तिमाही में जियो फाइनेंशियल का रिजल्ट शानदार रहा. कंपनी के नेट प्रॉफिट में 6 परसेंट का उछाल आया है.

नेट प्रॉफिट में हुई बढ़ोतरी

जियो फाइनेंशियल सर्विसेज ने वित्त वर्ष 2024 के चौथी तिमाही में 418 करोड़ रुपये रही. उसका  कंसोलिटेड नेट प्रॉफिट 311 करोड़ रुपये रहा. वहीं, तीसरी तिमाही में कंपनी का कंसोलिटेड नेट प्रॉफिट 294 करोड़ रुपये था.

एक्सचेंज में दाखिल की गई जानकारी के मुताबिक Jio Financial Services ने चौथी तिमाही में टोटल आय में 1 फीसदी की उछाल हासिल की है. चौथी तिमाही में कंपनी की टोटल अर्निंग 418 करोड़ रही है. इससे पहले यानी तिसरी तिमाही में जियो फाइनेंसियल की कुल अर्निंग 414 करोड़ रुपये थी.

वित्त वर्ष 2023-24 की बात करें तो जियो फाइनेंसियल सर्विसेज की अर्निंग  1,855 करोड़ रही. इससे पहले वाले वित्त वर्ष में यह 44 कोरड़ रुपये ही थी.

कंपनी ने फाइलिंग में बताया कि वित्त वर्ष 2024 की चौथी तिमाही में उसकी इंटरेस्ट अर्निंग 12 करोड़ से बढ़कर 281 करोड़ रुपये हुई है. तीसरी तिमाही में यह 269 करोड़ रुपये ही थी.

शेयर भी मचा रहे हैं धूम

इस समय जियो फाइनेंशियल सर्विसेज के शेयर 370 रुपये पर ट्रेड कर रहे हैं. पिछले 6 महीने में इसने 57.75 फीसदी का रिटर्न दिया है. 21 अगस्त 2023 को जब यह शेयर मार्केट में लिस्ट हुई थी तो इसके शेयर 248.90 रुपये में बंद हुए थे. जिस तरह से कंपनी ग्रो कर रही है उसे देखकर ऐसा लग रहा है कि आने वाले समय में इसके शेयर तूफानी तेजी के साथ बढ़ सकते हैं.
 

डिस्क्लेमर: THE INDIA DAILY LIVE किसी को शेयर बाजार में निवेश करने की सलाह नहीं देता. कहीं भी निवेश करने से पहले सलाह जरूर लें.