menu-icon
India Daily
share--v1

Trending Video: 'ये ठंड है प्रचंड...', कड़ाके की ठंड में इस वीडियो ने चढ़ाया सोशल मीडिया का पारा, गाने वाला शख्स बन गया स्टार

Trending Video: सोशल मीडिया की जनता इस गाने को खूब पसंद कर रही है. इस वीडियो को इस्टांग्राम के  @kavishekhartripathii आईडी से शेयर किया गया है.

auth-image
Gyanendra Tiwari
Viral Tredning Video

हाइलाइट्स

  • सोशल मीडिया पर वायरल हुआ 'ठंड है प्रचंड' वीडियो
  • वीडियो देख चढ़ा सोशल मीडिया का पारा

Trending Video: Trending Video: उत्तर भारत में कड़ाके की ठंड ने लोगों को अलाव तापने पर मजबूर कर दिया है. जम्मू-कश्मीर और हिमाचल में हो रही बर्फबारी की वजह से चल रही बर्फीली हवाओं ने गलन बढ़ा दी है. ठंड से बचने के लिए कोई आग ताप रहा है तो कोई बिस्तर से निकल ही नहीं रहा है. इस कड़ाके की ठंड में एक वीडियो ने सोशल मीडिया पर गर्मी पैदा कर दी है. इस वीडियो को देखकर हर कोई इस वीडियो की तारीफ करने से खुद को रोक नहीं पा रहा है. इस वीडियो में पीयूष मिश्रा के गाने आरंभ है प्रचंड गाने का सहारा लेकर सर्द से जोड़कर नए गाने का निर्माण कर दिया गया है.

सोशल मीडिया की जनता इस गाने को खूब पसंद कर रही है. इस वीडियो को इस्टांग्राम के  @kavishekhartripathii आईडी से शेयर किया गया है. ठंड में इस गाने को सुन लोग खुश हो रहे हैं. आपको बताते चलें कि 'आरंभ है प्रचंड' गाना गायक, पटकथा लेखक, गीतकार, संगीतकार, लेखक और अभिनेता पीयूष मिश्रा का है. इसी की तर्ज पर शख्श ने 'ठंड है प्रचंड' बनाया है यानी इसकी पैरोडी की है.

 

आप भी देखें वीडियो

 

 

 

इस वीडियो में शख्स ने जो गाना गाया है उसके बोल कुछ इस प्रकार हैं -'ठंड का प्रकोप और धूप का है लोप आप बिस्तरों पर चाय की गुहार दो, ना नहा सको तो खोपड़ी भिगा लो आप और इस तरह गैप मार दो...'.

 

लोग कर रहे हैं कॉमेंट

 

12 दिसंबर को अपलोड किए गए इस वीडियो को अब तक लाखों लोग लाइक कर चुके हैं. लाइक करने के साथ-साथ इस ऑडियो का इस्तेमाल करके लोग रील्स भी बना रहे हैं. कई यूजर्स ने इस वीडियो पर मजेदार-मजेदार कॉमेंट्स भी किया है.  ठंड में बहुत से लोग नहाते नहीं. इसी को ध्यान में रखते हुए एक यूजर ने वीडियो पर कॉमेंट करते हुए लिखा है कि हम रोज नहाते हैं. रोज हनुमान चालीसा पढ़ते हैं और हमें बहुत खुशी मिलती है मन शांत रहता है.