share--v1

Worms In Kellogg's Chocos: जिसे बड़े चाव से खाते हैं बच्चे उसी में निकले जिंदा कीड़े, वायरल वीडियो पर कंपनी ने दिया जवाब

बच्चे, बड़े सभी के पसंदीदा  केलॉग्स चोकोस में जिंदा कीड़े पाए गए हैं. इस घटना का एक वीडियो भी सामने आया है जो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है. मामले के तूल पकड़ने पर अब प्रोडक्शन कंपनी ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया दी है.

auth-image
India Daily Live
फॉलो करें:

Worms In Kellogg's Chocos: केलॉग्स चोकोस ( Kellogg's Chocos) का नाम तो आपने खूब सुना होगा. बच्चे-जवान समेत हर वर्ग के लोग दूध में डालकर इसे बड़े चाव से खाते हैं. लेकिन सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे एक वीडियो को देखने के बाद आप हमेशा-हमेशा के लिए केलॉग्स चोकोस खाना बंद कर सकते हैं.

दरअसल केलॉग्स चोकोस में जिंका कीड़े पाए गए हैं. सोशल मीडिया पर एक शख्स ने इसका एक वीडियो शेयर किया है जिसमें दिख रहा है कि शख्स केलॉग्स चोकोस के कुछ टुकड़े तोड़ रहा है और उसमें सफेद रंग के जिंदा कीड़े निकल रहे हैं. शख्स ने तंज कसते हुए इस वीडियो के कैप्शन में लिखा- 'एक्ट्रा प्रोटीन आ गया?'

मामले ने पकड़ा तूल

जब एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट कर शख्स से पूछा कि आपने केलॉग्स चोकोस को तोड़ने और इसकी जांच करने की जहमत क्यों उठाई? इस पर शख्स ने कहा कि उसकी छोटी बहन ने  केलॉग्स चोकोस का टेस्ट खराब लगने की शिकायत की थी जिसके बाद उसने इनकी जांच की और इसका वीडियो बना लिया. शख्स ने यह भी बताया कि अभी प्रोडक्ट की एक्सपायरी डेट भी करीब नहीं थी और  पैकेट को ठंडी जगह में रखा गया था.

वायरल वीडियो पर कंपनी ने दिया जवाब
कीड़े निकलने वाले वीडियो के तेजी से वायरल होने के बाद अब कंपनी ने अपना जवाब देते हुए शख्स से माफी मांगी है. कंपनी ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा, 'आपको हुई असुविधा के लिए हमें गहरा खेद है. हमारी उपभोक्ता मामले टीम आपकी चिंता को समझने के लिए आपसे संपर्क करेगी. आपसे अनुरोध है कि आप हमें अपना एड्रेस दें.”

यह भी देखें

Also Read

First Published : 13 February 2024, 09:13 AM IST