share--v1

Watch: मां की कब्र पर रोज जाता है 2 साल का बच्चा, सजदा कर कहता है ये बात, देखें Video

Viral Video: कई बार कुछ ऐसा देखने को मिल जाता है जिसको देखकर हर किसी के आंखों में आशू होता है. कुछ इसी तरह का वीडियो इस समय वायरल हो रहा है.

auth-image
Suraj Tiwari
फॉलो करें:

Viral Video: मां और बेटे का रिश्ता बहुत ही भावनात्मक होता है. वैसे भी जब बच्चा छोटा हो तो मां उसके लिए पूरा जहां होती है. वो कहीं से भी खेल कूद के अंत में अपनी मां के पास ही पहुंचता है. लेकिन कई बार ऐसा होता है कि जब बच्चा छोटा होता है तभी उसकी मां की मृत्यु हो जाती है. हालांकि बच्चा तो बच्चा ही होता अपनी मां को वो तब भी प्यार करता है. कुछ इसी तरह का वाक्या देखने को मिल रहा है.

कब्र पर जाकर मां को चूमा

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा रहा है कि एक मासूम अपनी मां की कब्र के पास नजर आ रहा है. बच्चा अपनी छोटी सी साइकिल को चलाता हुआ जाता है और अपनी मां की कब्र पर जाकर अपनी साइकिल खड़ी करता है. उसके बाद वो अपनी मां के कब्र पर लगी तस्वीर को चूमता हुए कहता है कि "हाय मॉम".

यूजर बोले-मां बेटे का रिश्ता होता है अनमोल

इस वायरल वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है. जिसको @adventureswithgrandmama नाम के यूजर ने शेयर किया है. इसके कैप्शन में लिखा है. 'आज हम उसके लिए सूरजमुखी और ट्यूलिप लाए हैं. जो वसंत के ताजे फूलों तक रहेंगे'. इस वीडियो को देख बहुत से लोग अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं एक यूजर ने लिखा है कि मां बेटे के बीच ऐसा इमोशन वाला रिश्ता होता है कि इस बच्चे को देखकर हर किसी के आंखों से आशू निकल जाए. वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा है कि भगवान भी कभी-कभी वो कर देता है जो उसको कभी नहीं करना चाहिए.

Also Read

First Published : 09 February 2024, 08:23 PM IST