menu-icon
India Daily
share--v1

Flipkart Sale: 55 इंच के स्मार्ट टीवी को आधी से कम कीमत में खरीदने का मौका, मच गई लूट

Flipkart पर Big Bachat Dhamaal सेल के दौरान  होम अप्लायंसेज पर भारतीय डिस्काउंट दिया जा रहा है. MOTOROLA के 55 इंच के स्मार्ट टीवी को 74 फीसद के फ्लैट डिस्काउंट के साथ उपलब्ध कराया गया है. 

auth-image
Shilpa Srivastava
Flipkart Sale

हाइलाइट्स

  • Flipkart पर Big Bachat Dhamaal सेल 
  • MOTOROLA के 55 इंच के स्मार्ट टीवी पर डिस्काउंट

Flipkart पर Big Bachat Dhamaal सेल का आयोजन किया गया है. यह सेल 7 जनवरी तक चलेगी. इस दौरान होम अप्लायंसेज पर भारतीय डिस्काउंट दिया जा रहा है. टीवी और अप्लायंसेज को 80 फीसद तक के डिस्काउंट के साथ खरीदा जा सकेगा. टेलिविजन की बात करें तो MOTOROLA के 55 इंच के स्मार्ट टीवी को 74 फीसद के फ्लैट डिस्काउंट के साथ खरीदा जा सकेगा. इसके साथ ही कुछ और ऑफर्स भी दिए जा रहे हैं. चलिए जानते हैं MOTOROLA के टीवी को कितने में खरीदा जा सकेगा. 

MOTOROLA EnvisionX 55 inch QLED Ultra HD (4K) Smart Google TV की कीमत:
इस टीवी की MRP 1,19,980 रुपये है. इसे 74 फीसद डिस्काउंट के साथ 30,999 रुपये में खरीदा जा सकेगा. इसे 5 में से 4.3 रेटिंग दी गई है. बैंक ऑफर्स की बात करें तो अगर आपके पास Bank of Baroda क्रेडिट कार्ड है तो आपको 10 फीसद (2,000 रुपये तक) का डिस्काउंट दिया जाएगा. वहीं, HDFC,ICICI और SBI क्रेडिट कार्ड पर आपको 10 फीसद (1,500 रुपये तक) का डिस्काउंट दिया जाएगा. 

EMI की बात करें तो इसे No cost EMI के जरिए हर महीने 5,167 रुपये देकर खरीदा जा सकेगा. इसके अलावा स्टैंडर्ड EMI के जरिए हर महीने 1,090 देकर टीवी घर लाया जा सकता है. अगर आपके पास पुराना टीवी है तो आपको 2,000 रुपये तक का एक्सचेंज ऑफर भी मिल जाएगा. 

MOTOROLA 55 इंच टीवी के फीचर्स: 
यह 1 साल की वारंटी के साथ आता है. इसमें Netflix, Prime Video, Disney+Hotstar, Youtube ऐप्स का एक्सेस दिया गया है. यह गूगल टीवी दिया गया है. यह 55 इंच की स्क्रीन के साथ आता है जिसमें Ultra HD (4K) 3840 x 2160 पिक्सल के साथ आता है. इसका साउंड आउटपुट 20 वॉट का है. इसका रिफ्रेश रेट 60 हर्ट्ज का है.

इसमें 6 डिस्प्ले मोड्स, 4 साउंड मोड्स और 3D डॉल्बी ऑडियो जैसे फीचर्स दिए गए हैं. यह बेजल-लेस गूगल टीवी है जिसमें मीडियाटेक क्वाड-कोर प्रोसेसर दिया गया है. इसमें बिल्ट-इन क्रोमकास्ट फीचर दिया गया है.